बॉलीवुड

क्या से क्या हो गए देखते देखते : 15 सालों में इतनी बदल गई कंगना, कहा- जब काम शुरू किया तब..

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. कभी अपने बयानों से तो कभी अपने विवादों से तो कभी अपनी फिल्मों में चलते. हिंदी सिनेमा में कंगना बीते 15 सालों से जुड़ी हुई है और वे अब तक कई शानदार फ़िल्में दे चुकी है. उन्हें उनके बेहतरीन काम के चलते ‘बॉलीवुड की क्वीन’ की उपाधि भी दी गई है.

kangana ranaut

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना रनौत ने साल 2006 में अपने फ़िल्मी करियर का आगाज़ किया था. साल 2006 में आई फिल्म ‘गैंगस्टर’ उनकी पहली फिल्म थी. उन्होंने करियर की शुरुआत जब की थी जब वे बालिग़ भी नहीं हुई थी. इन 15 सालों में उन्होंने कई तरह के रोल किए और उन्हें काफी कुछ झेलना भी पड़ा है. हाल ही में अभिनेत्री ने खुद इस संबंध में ख़ुलासा किया है.

kangana ranaut

कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दिल की बात कही है. उन्होंने शुरू से लेकर अब तक की अपनी फ़िल्मी यात्रा को एक वीडियो के मध्यम से बयां किया है. इस दौरान साल दर साल उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है और उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान हो गया है. वीडियो साझा करने के साथ ही उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है.

kangana ranaut

कंगना ने आने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपना एक शानदार वीडियो साझा किया है और इसके साथ उन्होंने लिखा है कि, ”मेरी बहन ने मुझे यह वीडियो भेजी जो कि एक फैन द्वारा बनाई गई है. फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ना और जगह बनाना कुछ ऐसा होता है. मैंने जब काम करना शुरू किया था तब मैं नाबालिग थी. मैंने बहुत कुछ झेला है. उस समय बिना माता पिता की मदद और फिल्म इंडस्ट्री की सही समझ ना होने के बावजूद मैंने काम करने की ठानी. जिस समय स्कूल में पढ़ना और खेलना चाहिए था, तब मैं करियर के बारे में सोच रही थी.”

kangana ranaut

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, ”लेकिन जल्दी शुरुआत करने की वजह से मुझे काफी वक्त भी मिला क्योंकि आज मुझे लगता है मैं अभी भी 34 साल की उम्र में एक नई शुरूआत कर सकती हूं और एक बेहतर और सफल फिल्ममेकर बन सकती हूं.” आगे श्रीमद्भगवद गीता के संदेश का जिक्र करते हुए कंगना रनौत ने लिखा कि, ”श्री कृष्ण ने गीता में जो कहा है उस पर मुझे पूरा भरोसा है कि जो भी चीज बुरी नजर आती है उसमें कुछ अच्छाई भी होती है और जो भी चीज ऊपर से अच्छी नजर आती है उसके मूल में कुछ ना कुछ जरूर गलत होता है. चाहे हम इसे देखें या नहीं यह हमारी समस्या है लेकिन इससे वास्तविकता नहीं बदली जा सकती.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


बता दे कि, कंगना रनौत बॉलीवुड की व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक है. वे लगातार फ़िल्में कर रही है और अपने नाम को बड़ा कर रही है. जल्द ही फैंस को कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ में देखने को मिलेगी. यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्मों की दिग्गज़ अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना जयललिता की भूमिका में नज़र आएगी. फिल्म का ट्रेलर काफी पहले रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर हिट भी हो गया है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है.

kangana ranaut

Back to top button