दिलचस्प

पति के होते हुए देवर संग रंगरलिया मना रही थी भाभी, दोनों ने खा ली साथ जीने मरने की कसमें, फिर..

आज के इस दौर में रिश्ते नातों की कोई अहमियत नहीं रह गई है. प्यार में कब किसके कदम बहक जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है और प्यार में डूबा इंसान इसके चलते यह भी नहीं देखता है कि सामने वाला कौन है. उससे उसका क्या रिश्ता है और यह उसके लिए सही नहीं है. इन सब बातों के बीच अक्सर लोग रिश्तेदारी और घर परिवार में ही गलत कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से सामने आया है. जिसके बारे में सुनकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं. यहां के एक देवर और भाभी को आपस में प्यार हो गया और दोनों ने साथ जीने मरने तक की कसमें भी खा ली.

बता दें कि, हाल ही में यह होश उड़ाने वाला मामला प्रकाश में आया है. एक महिला अपने पति के होते हुए उसके छोटे भाई यानी कि अपने देवर के साथ रंगरलियां मना रही थी. पति को भी इसकी भनक लग चुकी थी और वह दोनों के खिलाफ थाने पहुंच गया. थाने में जब पति की दास्तां सुनी तो पुलिस भी हैरान रह गई और पुलिस ने फिर थाने में देवर भाभी को बुलाया. देवर भाभी थाने पहुंचे तो वो सब बातें सच साबित हुई जो पति ने पहले ही पुलिस को बता दी थी.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां थानाक्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है. यहां एक देवर और भाभी दोनों एक दूसरे पर दिल को अपना दे बैठे और जल्द ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. भाभी तो देवर के प्यार में इस कदर पागल हुई कि उसने अपने पति से भी दूरी बना ली और देवर के साथ ही जिंदगी गुजारने का मन बना लिया. वहीं देवर का भी यही हाल है.

महराजगंज की एक लड़की की शादी श्यामदेउरवां थानाक्षेत्र के एक गांव के युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला को अपने देवर से प्यार हो गया और देवर भी खुद को भाभी की तरफ आकर्षित होने से रोक नहीं पाया. दोनों के बीच अफ़ेयर शुरू हो गया और फिर दोनों का प्यार जोर शोर से परवान चढ़ने लगा. महिला के पति को भी इसकी भनक लग गई और पति पत्नी के बीच झगड़े हो गए. अपने पति से वाद विवाद कर महिला अपने मायके चली गई. धीरे धीरे बात फैलने लगी और महिला ने साफ़ साफ़ कह दिया कि वो अपने देवर के साथ रहना चाहती है. उसे बहुत समझा गया लेकिन उसने किसी की एक न सुनी.

महिला ने परिजनों से साफ़ कह दिया कि वो अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है और देवर के साथ रहने की उसने जिद पकड़ ली. आखिर में महिला अपने देवर के साथ अपने घर चली गई. इससे पहले महिला ने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था. पति को इस आधार पर पुलिस ने थाने बुलाया और उसके बाद देवर भाभी को भी थाने बुलाया गया. इस दौरान थाने में महिला को पुलिस ने भी काफी समझाया लेकिन उस पर किसी का कोई असर नहीं हुआ. अंततः भाभी अपनी जिद के साथ देवर की हो गई.

Back to top button