बॉलीवुड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए खुशखबरी, खूबसूरत और ग्लैमरस दिव्यांका बनेगी दया बेन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) भारत का कॉमेडी जॉनर में सबसे बड़ा शो है. इस शो की दीवानगी सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी है. यह टीवी का एक मात्र शो है जो एक दशक के ज्यादा समय से देश के लोगों को इंटरटेन कर रहा है. इस शो में आने वाले हर एक कलाकार से देश की जनता प्यार करती है. इसकी खासियत यह है कि यह एक पारिवारिक शो है.

tarak mehta

मगर अब कुछ दिनों से लोग इस शो से ऊबने लगे है. क्योंकि इस शो की चहेती दया बेन (Daya Ben) काफी लंबे समय से इस शो से गायब है. इस बीच कई बार खबर आई थी कि दिशा वकानी (Disha Vakani) एक बार फिर से दया बेन के किरदार में वापसी करेंगी.

disha bkakhani

divyanka tripathi and disha vakani

मगर वह खबरे सारी झूटी की झूटी निकली इस बीच अब यह खबर वायरल हो रही है कि अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), दया बेन के किरदार में हम सभी को नजर आ सकती हैं. अब इन ख़बरों के बारे में दिव्यांका से जुड़े एक सूत्र ने कई खुलासे किये है. एक निजी अखबार के मुताबिक, यह खबर सच्चाई से कोसों दूर है.

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी को जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार ऑफर है किया गया है. इसके साथ ही दिव्यांका ने कहा कि इस तरह की अफवाहें ज्यादातर निराधार और गैर-तथ्यात्मक रहती है.

divyanka tripathi

क्या दिव्यांका होगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अगली दया बेन?
इस बारे में एक बार जब दिव्यांका से पूछा गया कि अगर उन्हें दया बेन का किरदार ऑफर हुआ तो क्या वह इसे करना चाहेंगी. इस पर दिव्यांका ने कहा कि यह एक शानदार शो है, जिसकी देश भर में एक बड़ी फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं इसे करने के लिए उत्सुक हूं. मैं किसी नए कांसेप्ट और नई चुनौती की तलाश कर रही हूं.

Divyanka Tripathi

आपको बता दें कि इस रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया है कि, फ़ैल रही अफवाहों और सच्चाई में बहुत ज्यादा अंतर है. दिव्यांका को जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार ऑफर नहीं किया गया है. साथ ही असित मोदी की दिव्यांका से दया बेन के किरदार को लेकर किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई है. इस तरह की बाते सिर्फ जनता को कंफ्यूज करने के लिए है. यह सिर्फ अफवाहें ही है. ये तो सभी को पता है कि दया बेन के किरदार की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी डिमांड है. पिछले कुछ समय से दया बेन शो से गायब है. तब से उनके और शो के फैंस उनकी राह देख रहे है.

divyanka tripathi and disha vakani

बता दें कि इस किरदार को निभाने वाली दिशा वकानी जब से प्रेग्नेंट हुई, तब से ही उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था. इसके बाद कई बार मीडिया में खबरे आई कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही है. मगर सब झूठी खबरे निकली. दया बेन उर्फ़ दिशा वकानी शो में वापस कब आ रही है, इसका जवाब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के पास भी नहीं है.

Back to top button