दिलचस्प

इस हॉट योग टीचर के ख़ास आसन के दीवाने होते हैं मर्द, देखिए फ़ोटोज…

ये हैं योग की हॉट टीचर, सिखाती है सेक्स से जुड़े आसन और कमाई है इनकी लाखों में...

योग (Yoga) भले भारत की देन हो, लेकिन अब यह विदेशों में भी तेज़ी से पैर पसार रहा है। ख़ासकर जिस वर्ष से अंतरराष्ट्रीय योग की शुरुआत हुई। अब विश्व के कई देशों के लोग स्वस्थ (Healthy) रहने की यह क्रिया अपना रहें है।

Yoga

यह तो सभी को मालूम है कि अलग-अलग योगासन (Yoga Asanas) से न सिर्फ अपने शरीर को फिट रखा जा सकता है, बल्कि मानसिक तौर पर भी स्वस्थ (Mental Health) रहने में मदद मिलती है। इसके अलावा यह उक्ति तो सभी ने सुनी होगी कि, “करें योग, रहें निरोग।”

Hot Yoga Teacher

आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि यह योग साधना (Yoga Sadhana) अब सिर्फ़ शारीरिक रूप से स्वस्थ ही बनाने का जरिया नहीं रही, बल्कि इसके जरिए अब लोग लाखों की कमाई भी कर रहे हैं। जी हां सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) की तस्वीरें आज़कल काफी वायरल (Viral Photo) हो रही है। जो न सिर्फ़ योग के माध्यम से लाखों रुपए कमाती है, बल्कि उसके कई ऐसे योगासन की क्रियाएं है। जिसको देखने के लिए दुनिया भर के मर्द लालायित रहते है। तो आइए जानते हैं इस हॉट योग टीचर के बारे में…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amber Sweetheart (@amberjsweetheart)


बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर एक योग गुरु (Yoga Guru) की काफी चर्चा हो रही है। अब तक यह तो नहीं पता चल सका है कि यह योग टीचर (Yoga Teacher) किस देश की है लेकिन इनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) का नाम एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) है। ये ओनली फैंस (OnlyFans) नामक साइट पर लोगों को योगा (Yoga Training) सिखाती हैं। इनके स्टूडेंट्स में मर्दों की संख्या काफ़ी ज्यादा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amber Sweetheart (@amberjsweetheart)


हॉट योग टीचर (Hot Yoga Teacher) एम्बर स्वीटहार्ट (Amber Sweetheart) अपने स्टूडेंट्स को सेक्स से जुड़े पोज (Sex Pose) और महिलाओं को संतुष्ट करने में मदद करने वाले आसन सिखाती हैं। यूं तो एम्बर बीते कई सालों से लोगों को योगा सिखा रही हैं लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के कारण उनका काम-काज रुक सा गया था। ऐसे में उन्होंने एडल्ट वेबसाइट (Adult Website) पर अकाउंट बनाकर लोगों को आसन सिखाने शुरू कर दिए। बता दें कि इससे वे एक महीने में 73 लाख रुपये तक कमा लेती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amber Sweetheart (@amberjsweetheart)


वैसे तो कोरोना काल मे कइयों की जिंदगी और काम-धंधे बिगड़ गए, लेकिन कोरोना संक्रमण (Coronavirus) ने कई लोगों को नई शुरुआत करने का मौका भी दिया है। जिसमें से एक एम्बर स्वीटहार्ट भी है। इस एडल्ट साइट (Adult Site) पर उनके फॉलोवर्स बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने महिलाओं की सेक्स संबंधी दिक्कतों (Women Issues) पर फोकस किया और उससे जुड़े पोज के साथ अपनी फोटोज पोस्ट करना शुरू कर दिया। जिसे पुरुषों द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है। पुरुष इस योग टीचर की हर एक अदा के दीवाने बनते जा रहें हैं।

Amber Sweetheart yoga teacher

 

Back to top button