बॉलीवुड

जब शादीशुदा मलाइका 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को दे बैठी दिल, ऐसे शुरु हुई थी प्रेम कहानी

हिंदी सिनेमा के अभिनेता अर्जुन कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. फ़िल्मी घराने से संबंध रखने वाले अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों और अदाकारी से अधिक अपनी निजी ज़िंदगी और रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. पहले उनका नाम सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ जुड़ा था. जबकि बीते लंबे समय से वे सलमान खान की एक्स भाभी फिट एंड खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोरा को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिश्ते से हर कोई बेहद अच्छे तरह से वाकिफ़ है. आइए आज आपको दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई इसके बारे में बताते हैं…

arjun kapoor and malaika arora

मलाइका संग रिश्ते से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता संग अर्जुन का अफेयर चला था. इस बात की खबर सलमान को भी थी और सलमान एवं अर्जुन एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते थे. अर्जुन अक्सर सलमान के घर आते जाते रहते थे. इसी बीच अर्पिता और अर्जुन का रिश्ता खत्म हो गया. लेकिन अर्जुन सलमान और उनके परिवार के साथ जुड़े रहे.

arjun kapoor and malaika arora

फिल्मों में आने से पहले अर्जुन कपूर का वजन करीब 150 किलो था और सलमान ने ही उन्हें वजन घटाने की सलाह दी थी. अर्जुन बॉलीवुड में पहले असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करते थे. वहीं बाद में उन्होंने फिल्मों में बतौर हीरो एंट्री ली. सलमान ने अर्जुन के डेब्यू के दौरान काफी मदद की थी. सलमान के घर काम के सिलसिले में आने जाने के दौरान अर्जुन और मलाइका के बीच एक अच्छा रिश्ता बन गया.

arjun kapoor

अर्जुन कपूर के लिए मलाइका को पाना कोई आसान काम नहीं था. एक तो दोनों की उम्र के बीच करीब 11 साल का अंतर है. वहीं उस समय मलाइका शादीशुदा भी थी और एक बेटे की मां भी थीं. लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शानदार बॉन्डिंग के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं.

arjun kapoor and malaika arora

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि, अर्जुन कपूर ने पहले मलाइका अरोरा की गर्ल गैंग अभिनेत्री करीना कपूर और मलाइका की बहन अमृता अरोरा से दोस्ती बढ़ाई और वे उनके साथ वेकेशन्स पर जाने लगे. इस दौरान सभी के साथ मलाइका अरोरा भी होती थी. ऐसे में अर्जुन एवं मलाइका एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और शादीशुदा मलाइका कुंवारे अर्जुन को अपना दिल दे बैठी.

arjun kapoor and malaika arora

दूसरी ओर मलाइका की शादीशुदा ज़िंदगी में भी उन दिनों उथल पुथल जारी थी. बताया जाता है कि, अरबाज से जल्द ही मलाइका ने तलाक लेने का मन बना लिया और वे बेटे को लेकर अलग से फ्लैट में रहने लगीं. अर्जुन, इस दौरान मलाइका से उनके घर मिलने पहुंच जाते थे और देर रात आना जाना लगा रहता था.

arjun kapoor and malaika arora

शुरु शुरु में दोनों को अपने रिश्ते को लेकर काफी कुछ बुरा भला सुनना पड़ा. लेकिन दोनों ने एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा. सबसे ज्यादा दोनों को लोगों ने उनके बीच उम्र के फासले को लेकर ट्रोल किया. हालांकि दोनों ने उम्र को अपने अटूट प्यार के आड़े नहीं आने दिया और दोनों एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहे. साल 2017 में मलाइका का तलाक हो गया तो अर्जुन और मलाइका का रिश्ता धीरे धीरे सभी के सामने तेजी के साथ खुलकर आने लगा.

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन और मलाइका कई मौकों पर खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. बता दें कि, अर्जुन का मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान खान के साथ भी एक अच्छा रिश्ता है. मलाइका और अर्जुन को लेकर कहा जाता है कि दोनों कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

arjun kapoor and malaika arora

arjun kapoor and malaika arora

Back to top button