बॉलीवुड

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नक्ष उर्फ़ शिवांश कोटिआ अब हो चुके है काफी बड़े, दिखते है काफी हैंडसम

-हिना खान का बेटा शिवांश कोटिआ अब हो चुका है बड़ा, बदल चुका है पूरी तरह उनका लुक
-हिना खान का बेटा नक्ष सिंघनिया अब हो चुका है एडल्ट, सीरियल से हो चुका है अभी काफी दूर

टीवी में बहुत कम ही ऐसे शो होंगे जो काफी लम्बे समय से टीवी पर बने हुए है. ऐसे शोज का इतने लम्बे समय तक टीवी पर रहने के पीछे का कारण है उनकी शानदार कहानी साथ ही उनमे एक्टिंग करने वाले कलाकार के कारण. ऐसे शोज को अक्सर दर्शकों का प्यार भी काफी मिलता है. आज हम इन्ही कुछ मशहूर शोज में से एक के बारे में बात करने वाले है. हम बात कर रहे है टीवी पर एक दशक से कब्ज़ा किये हुए शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बारे में. इस शो ने अपने शुरुवाती समय से अब तक टीवी की ऑडियंस के दिमाग पर कब्ज़ा किया हुआ है.

shivansh kotia

इतने सालों से इस सीरियल में अब तक कई किरदार आए और गए है. मगर इसके साथ ही कुछ ऐसे भी किरदार रहे जो आज भी दर्शकों को मुंह जुबानी याद हैं. इन्ही में से एक किरदार था अक्षरा और नैतिक के बेटे नक्ष का. ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नक्ष का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट शिवांश कोटिया ने निभाया था. शिवांश कोटिया अब काफी बड़े हो चुके है. शिवांश कोटिया की उम्र अब 16 हो चुकी है. शिवांश कोटिया उस मासूमियत से अब एक हैंडसम बॉय बन चुके है. शिवांश ने हाल ही में अपनी 10वीं की एग्जाम पास कर ली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivansh Kotia (@shivansh.kotia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivansh Kotia (@shivansh.kotia)

आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में शिवांश कोटिया ने एक चुलबुले और क्यूट बच्चे का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को काफी प्यार दिया गया था. इसी वजह से कई लोकप्रिय टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा होने के बाद भी शिवांश कोटिया को आज भी इस सीरियल के नक्ष के रूप में ही जाना जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivansh Kotia (@shivansh.kotia)

इस आर्टिस्ट ने 1 मई को अपना सोलहवां जन्मदिन मनाया था. इस एक्टर ने अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट किया था. शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि, शिवांश पहले से एक एक्टिंग बैकग्राउंड से आते है. वह एक मशहूर टीवी स्टार नविका कोटिया के भाई हैं. नविका ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में चिक्की का करैक्टर प्ले किया था. यह एक ऐसा पहला शो था जिसमे दोनों भाई बहन ने साथ में स्क्रीन शेयर की थी. इस सीरियल के बाद नविका और शिवांश ने श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में भी एक साथ काम किया था. इसमें इन दोनों ने श्रीदेवी के बच्चों की भूमिका अदा की थी.

shivansh

ज्ञात होकि शिवांश कोटिया ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में अक्षय कुमार और असिन स्टारर फिल्म बॉस से की थी. इस फिल्म में इस एक्टर ने शिक पंडित के बचपन की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वह फिल्म कृष 3 में नजर आये थे. उसके बाद वह गौरी शिंदे की निर्देशित फिल्म इंग्लिश विन्ग्लिश में अभिनय करते नज़र आए थे. वहीं उनके टीवी शो के बारे में बात करे तो शिवांश कोटिया ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2012 में सब टीवी के शो मिसेज तेंदुलकर से की थी. मगर उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान स्टार-प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के नक्ष सिंघनिया की भूमिका ने ही दिलाई थी.

Back to top button