बॉलीवुड

अब इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने भी की डायरेक्टर से शादी, दो माह बाद खुला राज, तस्वीरें वायरल

कोरोना काल में भी लोग शादी ब्याह कर रहे हैं. न केवल आम लोग बल्कि सेलेब्स भी एक के बाद एक विवाह बंधन में बंध रहे हैं. हाल ही में लॉकडाउन के दौरान कई फिल्मी सितारें और टीवी सेलेब्स ने सात फेरे लिए हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री एवलिन शर्मा की शादी की फोटोज खूब वायरल हुई थी. इसके बाद खबर आई थी कि अक्षय खरोड़िया और कुंडली भाग्य फेम ईशा आनंद जैसे टीवी स्टार्स भी एक से दो हो गए थे. जबकि बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने भी गुपचुप शादी कर अपने तमाम फैंस को चौंका दिया था. वहीं अब एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ने शादी रचा ली. बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री अंगीरा धर भी अब एक से दो हो गई है.

angira dhar

बॉलीवुड अभिनेत्री अंगीरा धर की शादी की ख़बर आते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. उन्होंने फिल्म निर्देशक आनंद तिवारी से गुपचुप शादी रचाई है. हैरानी की बात यह है कि, एक्ट्रेस अंगीरा और निर्देशक आनंद तिवारी ने 30 अप्रैल 2020 को लॉक डाउन के दौरान ही सात फेरे ले लिए थे, हालांकि इसका खुलासा अब हुआ है. अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की जानकारी दी है.

angira dhar

अंगीरा धर द्वारा शादी की जानकारी देते ही यह खबर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ फ़ैल गई और लोग एक्ट्रेस एवं डायरेक्टर को शादी की बधाईयां देने लगे. अंगीरा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की है, जिनमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि, ”30 अप्रैल को मैंने और आनंद ने अपनी दोस्ती को परिवार वालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी में बदल दिया था. धीरे-धीरे हमारे चारों तरफ अनलॉक हो रहा है तो हम भी अपनी खुशी आपके साथ अनलॉक कर रहे हैं.”

angira dhar

अपनी शादी के दौरान अंगीरा ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी. शादी के लाल जोड़े में उनकी खूबसूरती देखती ही बन रही थी. जबकि उनके पति यानी कि आनंद तिवारी को आप सफ़ेद रंग की शेरवानी में देख सकते हैं. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी.
वहीं आनंद तिवारी ने भी अपनी शादी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है.

angira dhar

अंगीरा और आनंद को सेलेब्स ने भी बधाई दी है. कपल की शादी की तस्वीरों पर एक्ट्रेस शॉर्वरी ने कमेंट में लिखा कि, ‘दादा लकी हो गए. आप दोनों को ढेर सारा प्यार.’ वहीं अदा शर्मा ने कमेंट में लिखा कि, ‘बधाई हो. ‘वहीं फैंस भी दोनों को लगातार कमेंट कर बधाई दे रहे हैं.

angira dhar and anand tiwari

हिंदी सिनेमा में अंगीरा ने फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ (Love Per Square Foot) से अपने कदम रखे थे. यह फिल्म साल 2018 में प्रदर्शित हुई थी. फिल्म में विक्की कौशल, रत्ना पाठक और अलंकृता सहाय जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने ही किया था. जानकारी के मुताबिक़, अंगीरा और आनंद दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

angira dhar and anand tiwari

Back to top button