बॉलीवुड

रश्मिका के कारण 4 करोड़ में बनी फिल्म ने कमाएं थे 50 करोड़, अब बॉलीवुड में धमाका करने को तैयार

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी लोगों के मन में तेज़ी से जगह बना रही है. साउथ के स्टार्स भी समूचे भारत में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो रहे है. इस मामले में साउथ की एक्ट्रेस भी पीछे नहीं है. इसमें सबसे ऊपर नाम आता है भारत का नेशनल क्रश बन कर उभरी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का. रश्मिका ने बहुत ही कम समय में बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की है. देश भर से उन्हें प्यार मिलता है. सॉउथ के साथ उत्तर भारत के लोग भी उनकी अलहदा खूबसूरती के दिवाने है. खुद गूगल भी इस बात की गंवाही दे चुका है कि गूगल पर सबसे ज्यादा उन्हें सर्च किया जाता है.

rashmika mandanna

आज रश्मिका तेलुगू और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम बन चुकी हैं. रश्मिका ने फिल्म किरिक पार्टी से 2016 में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. अपनी पहली ही फिल्म के बाद से रश्मिका बहुत बड़ी स्टार बन गई थीं. उनकी ये फिल्म दरअसल, मात्र 4 करोड़ के बजट में बनी थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली थी.

rashmika mandanna

इस फिल्म में रश्मिका ने सान्वी नाम की लड़की का किरदार निभाया था. इसी किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई उस समय रश्मिका मात्र 19 साल की ही थी.

rashmika mandanna

इस फिल्म के बाद इस एक्ट्रेस ने रश्मिका चलो, चमक, अंजनी पुत्र जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया और सफलता हासिल करती गईं. 2021 में रश्मिका के आगे कन्नड़, तमिल तेलुगू के अलावा बॉलीवुड से भी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. साउथ में उनकी अगली फिल्मों में पोगारू, सुल्तान, पुष्पा, अदावल्लू मीकू जोहरलू का नाम आदि शामिल है.

rashmika mandanna

इन सब के साथ ही रश्मिका ने अपनी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट मिशन मजनूं में नजर आने वाली है. उनकी इस फिल्म के साथ ही उनके उत्तर भारत के फैंस में भी उन्हें देखने की काफी दिलचस्पी बढ़ गई है.

rashmika mandanna

इसके साथ ही उन्हें विकास बहल की आनेवाली फिल्म गुडबाय में भी देखा जा सकेगा. इस फिल्म में वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर देश की किसी भी अभिनेत्री से ज्यादा अटेंशन रश्मिका मंदाना को ही मिलता है. इसी बात से सोचा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना की दीवानगी किस कदर फैली हुई है.

rashmika mandanna

2016 के बाद उन्होंने कार्थी (Karthi) स्टारर सुल्तान (Sulthan) से अपना तमिल डेब्यू भी किया था. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने फिल्म में एक गांव की बड़ी ही खूबसूरत लड़की का किरदार अदा किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान यह एक्ट्रेस तमिलनाडु की संस्कृति से रहन-सहन से काफी प्रभावित हुई. इतना ही नहीं रश्मिका ने अब अपने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ते हुए एक तमिलियन से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी.

rashmika mandanna

उस समय उन्होने कहा था कि ‘मैं सच में तमिलनाडु की संस्कृति और वहां के खाने से काफी आकर्षित हुई हूं. मुझे तमिल फूड से बहुत ज्यादा प्यार हो गया है. यहाँ का खाना बहुत ही स्वादिस्ट होता है. उम्मीद है कि मैं एक तमिल लड़के से शादी करने के बाद तमिलनाडु की बहू बनूंगी. ज्ञात हो कि रश्मिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने किरिक पार्टी में अपने को-स्टार रहे रक्षित शेट्टी से 2017 में सगाई की थी लेकिन 2018 में दोनों का ब्रेकअप होने की वजह से सगाई टूट गई थी. वहीं इस एक्ट्रेस का नाम अक्सर उनकी फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ के को-स्टार विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता है.

rashmika mandanna

Back to top button