बॉलीवुड

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की दूसरी पत्नी को देख लोग भूल जाते है बॉलीवुड हसीनाओं को, देखें तस्वीर

भारत में एंटरटेनमेंट की कई इंडस्ट्री है. बॉलीवुड और टॉलीवुड के बाद किसी इंडस्ट्री का नाम चलता है तो वह है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे देश में मशहूर होती जा रही है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टार पवन सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय और अपनी गायिकी से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले पवन सिंह की पर्सनल और निजी जिंदगी दोनों ही सुर्ख़ियों में रही है.

bhojpuri star pawan singh wife jyoti singh

‘लॉलीपॉप लागेलु’ से रातों-रात देश भर में मशहूर हुए सुपरस्टार बने पवन सिंह की जिंदगी हमेशा ही चर्चा का विषय बनी रहती है. इस भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने दो बार शादियां की हैं. इनकी पहली पत्नी के बारे में तो सब जानते ही है आज हम आपको भोजपुरी सुपरस्टार (Pawan Singh Ki Doosri Patni) की दूसरी पत्नी से आपको मिलवाते हैं. जैसा की सभी को पता है पवन सिंह की पहली शादी नीलम से हुई थी. नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही 8 मार्च 2015 को मंबई में आत्महत्या कर ली थी.

bhojpuri star pawan singh wife jyoti singh

इसके बाद एक्टर के अफेयर के चर्चे भी काफी उड़े. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह का नाम जोड़ा गया मगर बाद में पवन ने घरवालों के मुताबिक दूसरी शादी कर ली. पवन सिंह ने यूपी के बलिया जिले की ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की है. आपको बता दें कि ज्योति लाइमलाइट और सुर्ख़ियों से हमेशा ही दूरी बनाकर रखती है. मगर उनके हुस्न और उनकी खूबसूरती की बातें कई बार सुनने की मिलती है.

bhojpuri star pawan singh wife jyoti singh

आपको बता दें कि पवन सिंह ने 6 मार्च 2018 को ज्योति के साथ सात फेरे लिए थे. उनकी पत्नी को देखने के बाद लोगों का कहना है कि सुपरस्टार की पत्नी आसानी से फ़िल्मी हसीनाओं को टक्कर दे सकती हैं. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह अभी फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं.

pawan singh

bhojpuri star pawan singh wife jyoti singh

बता दें कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता और सिंगर पवन सिंह कोरोना के कारण इन दिनों आरा स्थित अपने घर पर हैं. इसकी वजह से हमेशा उनसे मिलने के लिए उनके घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ लगी रहती है. इसी बीच शनिवार को एक फैन उनसे मिलने के लिए दिल्ली से पहुंचा और उसने अपना हाथ काटकर उस पर पवन सिंह का नाम लिख लिया. इस घटना के बाद वह उनके घर के बाहर काफी देर तक खड़ा रहा. इसके बाद उसे पवन सिंह उससे मिले. साथ ही उन्होंने उसे आगे से ऐसा नहीं करने के लिए भी समझाया. इसके पहले भी एक युवक व्हील चेयर से सैकड़ों किलोमीटर चलकर उनके घर आरा मिलने आया था.

bhojpuri star pawan singh wife jyoti singh

आरा एसपी की ओर से पवन सिंह के आरा स्थित आवास के बाहर लोगों की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा बढ़ाई गई है. ज्ञात हो कि पवन सिंह कोविड महामारी के दूसरी लहर के दौरान से अपने आरा स्थित आवास पर ही समय बिता रहे हैं. लॉकडाउन खुलने के बाद से ही इस स्टार के फैन उनसे मिलने रोजाना आ जाते है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया है. पवन सिंह ने त्रिदेव, पवन पुरबइया, एक दूजे के लिए, संग्राम, जिद्दी, सरकार राज, ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा, वीर बलवान जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Back to top button