बॉलीवुड

भाभी-भाभी कहते-कहते हुए भाभी से ही शादी कर ली राम कपूर ने, देखें शादी की चुनिंदा तस्वीरें

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘कुबूल है’ टीवी के ऐसे दो मशहूर शो है जिन्हे हर कोई जानता है. ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ये शो तो देश की गृहणी के लिए आत्मा बन गया था. इस शो में एक एक्ट्रेस दिखाई दी थी जिसका नाम है गौतमी कपूर (Gautami Kapoor). गौतमी कपूर (Gautami Kapoor) आज 47 साल की हो चुकी है. उनका जन्म 21 जून, 1974 को महाराष्ट्र में हुआ था. गौतमी ने टीवी के मशहूर एक्ट्रेस राम कपूर के साथ शादी की है.

gautami gadgil and ram kapoor

शादी के बाद गौतमी गाडगिल से कपूर हो गईं है. राम कपूर ने अपनी बेटर हाफ गौतमी गाडगिल से 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन शादी की थी. इस कपल ने वर्ष 2003 में शादी की थी. इन दोनों की शादी को सफलतम 18 साल हो चुके है. आज इन दोनों की एक बेटी सिया और बेटा अक्स है. राम कपूर और गौतमी गाडगिल की लव स्टोरी बहुत ही इंट्रेस्टिंग है.

ram-kapoor-and-gautami

gautami gadgil and ram kapoor

आपको बता दें कि राम कपूर और गौतमी गाडगिल की लव स्टोरी टीवी सीरियल ‘घर एक मंदिर'(2000-02) के दौरान शुरू हुई थी. उस समय गौतमी मॉडलिंग में करियर बना चुकी थी और राम कपूर सीरियल्स में स्ट्रगल के दौर में थे. इस सीरियल में गौतमी राम कपूर की भाभी का किरदार निभा रही थी. दोनों की रोज़ मुलाक़ात होने लगी जिससे दोनों अच्छे दोस्त बन गए. यहीं से राम-गौतमी की लव स्टोरी शुरु हुई और 2003 में कपल ने शादी कर ली.

gautami gadgil and ram kapoor

इन दोनों की शादी के बाद हर कपल की तरह इन्हे भी कुछ समस्याएं हुई. राम कपूर को जहां पार्टियों में जाना और ड्रिंक करना अच्छा लगता था तो वहीं गौतमी को ये सब अच्छा नहीं लगता था. थोड़े समय बाद पत्नी के लिए राम ने खुद को बदलना शुरू कर दिया था. इसके बाद ही इनकी लव स्टोरी असली प्यार में बदली थी. 2003 में वेलेंटाइन डे के दिन आर्य समाज मंदिर में दोनों ने शादी की थी. शादी होने के बाद ये कपल सिर्फ दो कमरे के घर में ही रहा करता था.

gautami gadgil and ram kapoor

राम कपूर ने एक पार्टी के दौरान बेहद ही सिंपल तरीके से गौतमी को प्रपोज करते हुए पूछा था कि क्या वे उनसे शादी करना पसंद करेंगी?गौतमी भी मानों इसी का इंतज़ार कर रहे थी उन्होंने बिना देर किये तुरंत ही हामी भर दी. शायद ही ये किसी को पता होगा कि, राम कपूर के साथ गौतमी गाडगिल की दूसरी शादी है. गौतमी ने पहली बार शादी कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ के साथ की थी. मगर बाद में दोनों का तलाक हो गया.

gautami gadgil and ram kapoor

अभिनेता राम कपूर ने हिना, न्याय, कविता, घर एक मंदिर, रिश्ते, धड़कन, मंशा, बसेरा, बड़े अच्छे लगते हैं, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवकी, कसम से, क्या हुआ तेरा वादा, दिल की बातें दिल ही जाने, तमन्ना और त्योहार की थाली जैसे सीरियल में अभिनय किया है.

gautami gadgil and ram kapoor

गौतमी की बात करे तो उन्होंने सटरडे सस्पेंस, लिपस्टिक, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, फैमिली नंबर वन, घर एक मंदिर, धड़कन, कहता है दिल,कुबूल है, तेरे शहर में, परवरिश और स्पेशल ऑप्स जैसे सीरियल्स में काम किया है. इसके साथ ही गौतमी ने कुछ ना कहो, फना, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, शादी के साइड इफेक्ट्स और लेकर हम दीवाना दिल जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है.

Back to top button