बॉलीवुड

कॉमेडिन किकू शारदा ने उड़ाया था नेहा कक्कड़ की हाइट का मजाक, नेहा के जवाब से हो गई थी बत्ती गुल

नेहा कक्कड़ आज इस नाम को देश का बच्चा-बच्चा जानता है. नेहा ने अपनी मेहनत के दम पर अपने लिए एक खास मुकाम बनाया है. नेहा ने बचपन में बहुत गरीबी देखीं है. लेकिन आज उनकी लाइफ स्टाइल पूरी तरह बदल चुकी है. नेहा आज बॉलीवुड का न सिर्फ जाना माना नाम बल्कि जरुरत भी बन गई है. आज के म्यूजिक में नेहा सफलता का दूसरा नाम है. अमूमन रिलीज़ होने वाले सभी गानों में नेहा की ही आवाज़ सुनने को मिलती है.

neha kakkar

अपनी इस कामयाबी के सफर में नेहा ने काफी आलोचनाओं का सामना भी किया है. कभी उनकी हाइट को लेकर तो कभी कपड़ों को लेकर, लोगों ने उन्हें कई बार ट्रोल किया है. मगर इन सब के बीच एक बार तो नेहा का भी सब्र जवाब दे गया था. दरअसल एक बार कपिल शर्मा के शो में नज़र आने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने एक स्पूफ वीडियो में गौरव गेरा के साथ नेहा कक्कड़ की हाइट का काफी मज़ाक बनाया था. उन्होंने नेहा जितनी लम्बाई वाले एक किरदार को अपने वीडियो में लिया था. इसके साथ ही इस कॉमेडियन ने कई ऐसी बातें भी बोल दी जिससे नेहा का खून खोल गया.

neha kakkar

इस वीडियो को देखने के बाद नेहा को काफी गुस्सा आया और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉमेडियन कीकू शारदा को शानदार जवाब दिया था. नेहा ने किसी का भी नाम मेंशन नहीं किया था लेकिन अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, “मेरे गानों पर इतनी मस्ती करते हो, अपने बॉयफ्रेंड, अपनी गर्लफ्रेंड को मेरे रोमांटिक गाने सुनाए हैं. तुम्हें जरा भी शर्म नहीं आती? हमें उन लोगों का हमेशा शुक्रगुजार रहना चाहिए जो हमारे खुश रहने की वजह बनते हैं. मेरे इन गानों पर इंजॉय करते हो उसके बाद भी ये सब?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)


इसके साथ ही नेहा यही नहीं रुकी उन्होंने आगे भी लिखा, “तुम्हे ऐसा बेइज्जती वाला कॉन्टेंट बनाने के लिए शर्म आनी चाहिए. मेरे जानने वाले लोगों को ये बात अछि तरह से पता है कि मैं कॉमिडी की कितनी रिस्पेक्ट करती हूं, मगर इस बार ये जो किया है बहुत ही बकवास है. अगर मुझसे इतनी नफरत करते हों तो तुम मेरा नाम यूज मत करो.”

neha kakkar and kiku sharda controversy

आपको बता दें कि मात्र 4 साल की नन्ही सी उम्र में ही नेहा ने गाना गाना शरू कर दिया था. नेहा कक्कड़ ने लाइफ में (Neha Kakkar struggle) बहुत स्ट्रगल किया और खुद की अलग पहचान बनाई. एक बार नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ लाइव चैट में बताया था कि वह हाइट का मजाक उड़ाए जाने पर खुद को कैसे संभालती हैं और ट्रोलर्स को कैसे डील करती हैं. नेहा कक्कड़ ने कहा था, “आपको खुद को यह विश्वास दिलाने की काफी जरूरत है कि आप सबसे अच्छे हैं. क्या हुआ अगर मेरी हाइट कम है तो. मैं जानती हूं कि मैं सबसे खूबसूरत हूं.”

neha kakkar and kiku sharda controversy

इस समय नेहा के पास कई प्रोजेक्ट है. इसके साथ ही वह इंडियन आइडल में जज की भूमिका निभा रही है. बता दें कि अब बीते कुछ वक्त से ‘इंडियन आइडल 12’ की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने भी उनका नाम लिए बिना तंज मारते हुए कहा था कि जिन्होंने सिर्फ 4 गाने गाए हैं उन्हें जज की कुर्सी पर लाकर बिठा दिया गया है.

neha kakkar

Back to top button