बॉलीवुड

इन एक्टर ने जबरदस्ती बनाये थे शिल्पा शेट्टी के साथ संबंध, शिल्पा ने बताया पहली बार हुआ था ये सब

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम है. वह सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर एक्ट्रेस है. अपने हुस्न और अदाओं के दम पर आज उनके लाखों करोड़ों चाहने वाले है. फिल्मों और डांस के अलावा शिल्पा अपनी जबरदस्त फिटनेस के कारण भी जानी जानी जाती है. शिल्पा को फिल्मों से दूर हुए काफी समय हो चुका है. लेकिन आज भी उनकी फिटनेस गजब की बनी हुई है. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा शिल्पा शेट्टी अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में है. शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, 90 के दशक में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरआत की और एक के बाद एक कई शानदार फिल्मे दी.

shilpa and akshay

आज शिल्पा शेट्टी शादी करके राज कुंद्रा के साथ एक सुखी वैवाहिक जीवन जी रही हैं. मगर इसके पहले बॉलीवुड में भी उनका अफेयर रहा है. अक्षय और शिल्पा की प्रेम कहानी के चर्चे आम थे. शिल्पा ने महज़ 22 की उम्र में ही अपनी विर्जिनिटी खो दी थी. 90 के दौर में ये दोनों ही एक दूसरे के पागल हुआ करते थे. दोनों एक दूसरे से बेहद ही प्यार करते थे. लंदन में जब शिल्पा शेट्टी एक टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थी उस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी कुछ कहा था.

shilpa and akshay

इसी शो के दौरान शिल्पा ने कहा था कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपनी विर्जिनिटी अक्षय कुमार के साथ खो दी थी. माना जाता है कि ये दोनों ही स्टार पहली ही मुलाकात में एक दूसरे को दिल बैठे थे. ये दोनों ही पहली बार फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट पर मिले थे. इसके बाद इन दोनों को साथ में वर्ष 1997 में आई फिल्म जानवर में साथ में देखा गया था. इस फिल्म के दौरान ही दोनों की नज़दीकिया सभी को साफ़ नज़र आने लगी थी.

shilpa and akshay

उस दौरान जब इनके प्यार के किस्से आम होने लगे तो शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरे सभी कॉस्टर्स मेरे दोस्त हैं. बात सिर्फ इतनी है कि हम एक-दूसरे के संपर्क में नहीं रहते. हर कोई अपने जीवन में इतना व्यस्त है कि यह थोड़ा मुश्किल है. मेरे सभी के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं और जब मैं किसी के साथ शूटिंग कर रही होती हूं, तो मैं उनके साथ काफी दोस्ताना व्यवहार करती हूं. लेकिन शूटिंग खत्म होने के बाद हम अपने रास्ते चले जाते हैं. यह आपसी संबंध है. यहां आप किसी को कॉल नहीं कर सकते हैं और कह सकते हैं कि आप चैट करना चाहते हैं. इंडस्ट्री से बाहर मेरी सिर्फ एक दोस्त है और वह बैंगलोर शिफ्ट हो गई है. यहां आपके ज्यादा दोस्त नहीं हो सकते.”

shilpa and akshay

इन दोनों का इशक जब परवान चढ़ा तो यह खबर भी आई कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी शादी कर चुके है. इतना ही नहीं इस दौरान एक बात यह भी सामने आई थी कि, अक्षय ने अपने एक दोस्त से कहा था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी-सादी और मासूम नज़र आती है, बेड पर वह उतनी ही ज्यादा एक्टिव हो जाती है. मगर बाद में इस कहानी का क्या अंजाम हुऐ सभी को पता है.

Back to top button