दिलचस्प

भाभी ने कर दिया सपना चौधरी को फेल, साड़ी में ही ऐसा नाची कि मच गया बवाल, देखें Video

जब भी बात हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने की आती है, सबसे पहला नाम दिमाग में सपना चौधरी का आता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी भाभी से मिलाने जा रहे हैं जिनके ठुमके देख आप सपना चौधरी को भी भूल जाएंगे। ये भाभी हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस करती है। सपना चौधरी को अक्सर आप ने सलवार सूट में नाचते देखा होगा। लेकिन साड़ी पहन डांस करना उससे भी ज्यादा कठिन होता है। लेकिन इन भाभीजी के लिए यह बहुत आसान है। ये साड़ी में इतना बढ़िया नाचती है कि इन्हें घंटों यूं ही देखने का मन करता है।

दरअसल इन दिनों एक भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। ये भाभी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यहाँ वे आए दिन अपने डांस वीडियो साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उनके चार लाख से अधिक फैंस हैं। वे जब भी कोई डांस वीडियो पोस्ट करती है तो फैंस उनकी तारीफ़ों के पूल बांध देते हैं। बॉलीवुड सॉन्ग हो या हरियाणवी हमारी भाभीजी सभी पर कमरतोड़ डांस करती है।

bhabiji viral danc

बोल्ड मीरा नाम से इंस्टाग्राम पर फेमस यह भाभी लाखों दिलों की धड़कन बन रही है। कभी सिर पर घूंघट ओढ़ती है तो कभी साड़ी लहराते हुए ठुमके लगाती है। कई घरेलु महिलाएं इन भाभीजी को अपनी प्रेरणा भी मानती हैं। महिलाएं घर में कामकाज कर के पक जाती है। उन्हें भी थोड़ा ब्रेक लेने और इन्जॉय करने का हक होता है। ऐसे में वे सोशल मीडिया पर अपने टेलेंट का प्रदर्शन कर सकती है। नाच एक ऐसी चीज है जिसे दिल खोलकर करना चाहिए। आप डांस में अच्छे हो या बुरे इस बात से फर्क नहीं पड़ता है, बस आपको नाचना चाहिए। इससे आपके दिल को खुशी मिलेगी।

कहते हैं कि नाचने से आपकी मेंटल हेल्थ भी अच्छी रहती है। आप टेंशन मुक्त रहते हैं। आप जितना अधिक डांस करेंगे आपका स्ट्रेस उतना ही कम होता है। फिर नाचने से आप फिट भी रहते हैं। यदि आपका वजह अधिक है तो आप नाचते हुए भी पतले हो सकते हैं। बहुत से लोग शौक के लिए भी नाचते हैं। बोल्ड मीरा नाम की यह भाभीजी शायद शौक के लिए ही नाचती है। इन दिनों हरियाणवी गानों पर रील्स बनाने का ट्रेंड भी चल रहा है। इसी ट्रेंड को फॉलो करते हुए भाभी ने भी रील बनाई है।

भाभीजी का हरियाणवी गाने पर यह डांस जबरदस्त वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस अभी तक 5 लाख 63 हजार से अधिक लाइक्स भी मिले हैं। कमेंट सेक्शन में भी तारीफ़ों का बाजार सजा है। भाभी के डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है। कुछ का तो दल भी भाभी पर आ गया है। उन्होंने भाभी को आई लव यू तक बोल दिया है। चलिए आप भी बिना किसी देरी के भाभी का डांस देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)


वैसे भाभी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव है। आप यहां उनके और भी कई डांस वीडियो देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)


वैसे आपको भाभी का यह डांस कैसा लगा?

Back to top button