बॉलीवुड

ग्लेमर से भरी काजल अग्रवाल मना रही है आज अपना जन्मदिन, देखें उन की शादी की चुनिंदा तस्वीरें

साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री काजल अग्रवाल(Kajal Aggarwal) साउथ फिल्म इंडस्ट्री(South Film Industry) के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने पैर जमा चुकी है. काजल ने साउथ की कई एक से बढ़कर एक फिल्मों में जोरदार अभिनय किया है. इसके साथ ही वह बॉलीवुड में ‘सिंघम’(Singham), ‘स्पेशल 26’(Special 26)और ‘मुंबई सागा’(Mumbai Saga) जैसी जबरदस्त फिल्मों में नज़र आ चुकी है. आपको बता दें कि ये बला की खूबसूरत एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन मना रही है. काजल अग्रवाल 35 साल की हो चुकी है. काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 में मुंबई में हुआ था.

kajal aggarwal

काजल के 35वें जन्मदिन के सेलीब्रेशन शुरु हो चुका है. उनके फैंस और फ्रेंड्स सोशल मीडिया के ज़रिये काजल को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे है. काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. इसके साथ ही हाईली फैशनेबल काजल अपनी ग्लैमरेस तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढाती रहती है. उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते है.

kajal aggarwal

आपको बता दें कि पिछले साल काजल ने लॉकडाउन के दौरान शादी की थी और इसी वजह से वह सुर्ख़ियों में रही थी. काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को मल्टीमिलेनियर गौतम किचलू के साथ जीने-मरने की कस्मे खाई थी. आपको बता दें कि काजल और गौतम की शादी उस साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी.

kajal aggarwal wedding

काजल को हमेशा से ही डांस करने और अभिनय का काफी शौक था जिसके चलते उन्होंने बतौर डांसर अपने करियर की शुरुआत की थी. काजल एक्टिंग करियर में आने से पहले एक बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थीं.

kajal aggarwal wedding

साल 2004 की बॉलीवुड फिल्म क्यूं हो गया ना से काजल अग्रवाल ने अपना डेब्यू किया था. काजल ने इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की छोटी बहन का किरदार निभाया था जो दर्शकों द्वारा अनदेखा ही रह गया था. हालिया काजल ने जब से शादी की है उसी वक्त से वह सुर्ख़ियों में बनी हुई है. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू सात साल से एक-दूसरे को जानते थे. 4 साल की दोस्ती के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था. तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों  शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था.

kajal aggarwal

काजल ने गौतम और अपनी डेटिंग की खबरों को दुनिया से छुपाकर ही रखा था. काजल ने कम लोगों के साथ मगर अपनी शादी धूमधाम से की थी. काजल और गौतम की शादी के फंक्शनस तीन दिन तक चले थे. सबसे पहले हल्दी और मेहंदी की रस्में हुई थी. मेहंदी की रस्म में काजल ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा था.

kajal aggarwal

एक्ट्रेस ने लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना था, गले में दुपट्टा, बालों को चोटी में बांधा था, तो कानों में बड़े-बड़े स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने हुए थे.

kajal aggarwal wedding

वहीं उन्होंने अपनी हल्दी की रस्म में यैलो कलर का सूट पहना था. इसके साथ ही उन्होंने फूलों की ज्वेलरी भी पहनी थी. इसके बाद 30 अक्टूबर की शाम को मुंबई के 5 स्टार ‘ताज होटल’ में गौतम और काजल ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिये थे. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इस कपल ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

kajal aggarwal

शादी के दौरान काजल ने रेड और गोल्डन रंग का लहंगा पहना था. साथ में पेल पिंक कलर का दुपट्टा सिर केरी किया था. सिर पर माथा पट्टी और मांग टीका, गले में कुंदन,नाक में नथ और पन्ना जड़ा हैवी चोकर, कलीरे ,हाथों में लाल चूड़ा और कमर बंद पहने काजल बेहद की खूबसूरत लग रही थी. गौतम ने व्हाइट शेरवानी के साथ पिंक दुप्ट्टा लिया हुआ था.

kajal aggarwal wedding

kajal aggarwal

kajal aggarwal

kajal aggarwal

kajal aggarwal

kajal aggarwal

kajal aggarwal

 

Back to top button