बॉलीवुड

जब नीना गुप्ता को प्रोड्यूसर ने दिया साथ में रात बिताने का ऑफर, एक्ट्रेस बोलीं- मेरा खून…’

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री नीना गुप्ता कुछ समय से लगातार चर्चाओं में चल रही है. हाल ही में अभिनेत्री की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च हुई है और इसने उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है. इस ऑटोबायोग्राफी में नीना की ज़िंदगी से जुड़ी काई ख़ास बातों को जगह दी गई है. इसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ घटनाओं के बारे में खुलकर लिखा है.

neena gupta

नीना ने कई रोचक जानकारियों के बारे में बताया है. वहीं उन्होंने इस बारे में एक ऐसा खुलासा कर हर किसी को चौंका दिया है कि उन्हें एक प्रोड्यूसर ने ऐसा ऑफर दिया था जिसे सुनकर फैंस हैरान हो रहे हैं. अपनी ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने एक प्रोड्यूसर के साथ घटी घटना के बारे में खुलकर बताया है और उनके द्वारा बताया गया किस्सा अब चर्चाओं में बना हुआ है. नीना ने मुताबिक, एक फिल्म निर्माता ने उन्हें रात बिताने के लिए कहा था. आइए आपको इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते हैं…

neena gupta

बता दें कि, नीना की ऑटोबायोग्राफी इस सप्ताह की शुरुआत में लॉन्च की गई थी. जब से नीना की ऑटोबायोग्राफी लॉन्च हुई है तब से किसी न किसी वजह से नीना सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है. बता दें कि, उनकी ऑटोबायोग्राफी का नाम ‘सच कहूं तो’ है. इसमें उन्होंने बताया है कि एक बार एक फिल्म निर्माता ने होटल में बुलाकर उन्हें रात बिताने के लिए कहा था. निर्माता की यह बात सुनकर अभिनेत्री हिल गई थी.

neena gupta

बताया जा रहा है कि, एक बार काम के सिलसिले में अभिनेत्री को एक दक्षिण भारतीय निर्माता ने फोन किया था. उन्होंने फोन कर अभिनेत्री से मिलने की इच्छा जताई. नीना फिल्म निर्माता से मिलने के लिए राजी हो गई. उन्होंने मुंबई के जुहू में पृथ्वी थिएटर में अपना परफॉर्मेंस खत्म किया और फिर होटल में प्रोड्यूसर से मिलने के लिए रवाना हो गई. जुहू में पृथ्वी थिएटर के पास ही वह होटल मौजूद था जहां फिल्म निर्माता ठहरा हुआ था. नीना को प्रोड्यूसर ने होटल में अपने कमरे में बुलाया. इस दौरान नीना को इस बात की भनक लग गई थी कि कुछ न कुछ तो गड़बड़ जरुर है.

neena gupta

नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में लिखा है कि, ”मेरे मन ने मुझे ऊपर नहीं जाने के लिए कहा. साथ ही मुझे लगा कि मुझे उसे नीचे लॉबी में आने के लिए कहना चाहिए.” लेकिन नीना को डर था कि कहीं उनके हाथ से फिल्म न निकल जाए और इस डर को अपने साथ लिए नीना ऊपर चली गईं. दोनों के बीच कई बातें हुई.

neena gupta

बातचीत के बीच नीना ने निर्माता से सवाल किया कि, ”तो सर, मेरा रोल क्या होगा? जब मैंने आखिरकार उससे यह सवाल पूछा तो उसने कहा कि एक्ट्रेस की दोस्त का. जब उसने मुझे पूरा समझाया तो यह काफी छोटा किरदार था. मैंने उससे कहा कि ठीक है, अब मुझे जाना होगा सर. मेरे दोस्त मेरा इंतजार कर रहे हैं.”

neena gupta

नीना से निर्माता ने पूछा कहां जाना है ? आगे उसने नीना से पूछा कि क्या तुम यहां रात बिताओगी ? नीना ने आगे लिखा कि, ”इससे मेरा खून सूख गया.” इसके बाद नीना वहां से निकल गई.

neena gupta

Back to top button