बॉलीवुड

किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं है आदित्य पांचली की बेटी, इस काम से करती है मोटी कमाई

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड है जो अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में तो अक्सर कोई न कोई स्टार किड चर्चा में बने रहता है. खासकर गर्ल स्टार किड तो अपनी तस्वीरों से खूब सुर्खियां बटोरती है. शाहरुख़ खान से लेकर अजय देवगन तक की बेटियां अक्सर चर्चा का हिस्सा बनती है. लेकिन आज हम आपको जाने माने अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं.

aditya pancholi

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. आदित्य पंचोली के लुक्स और इमेज ने उन्हें फिल्मी पर्दे पर विलेन के रुप में पहचान दिलाई. उन्होंने 80 और 90 के दशक में कई फिल्मों में काम किया और वे अपनी ठीक ठाक पहचान बनाने में कामयाब रहे. फिल्मों के साथ ही वे कई विवादों के कारण भी सुर्ख़ियों में रहे.

aditya pancholi

56 साल के आदित्य पंचोली का जन्म 4 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था. आदित्य ने साल 1986 में 80 और 90 के दशक में शादी की थी. आदित्य और जरीना दो बच्चों के माता-पिता है. दोनों का बेटा सूरज तो बॉलीवुड में कदम रख चुका है वहीं कपल की बेटी का नाम सना पंचोली है.

aditya pancholi daughter sana pancholi

आदित्य पंचोली और जरीना की बेटी सना पंचोली (Sana Pancholi) सुर्ख़ियों में रहना पसंद नहीं करती है. हालांकि फिलहाल तो बात उनकी ही हो रही है. सना का जन्म साल 1990 में हुआ था. वे करीब 31 साल की हो चुकी हैं और देखने में वे काफी सुंदर नज़र आती है. उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अदाकारा या किसी मॉडल से कम नहीं है.

aditya pancholi daughter sana pancholi

सना का अपने माता पिता और भाई की तरह निजी रूप से बॉलीवुड से कोई रिश्ता नहीं है. वे फिल्मों में करियर बनाना चाहती थी, लेकिन बात नहीं बन सकी और फिर उन्होंने होटेल और रेस्टोरेंट इंडस्ट्री की ओर रुख किया.

aditya pancholi daughter sana pancholi

फ़िल्मी दुनिया में बात न बनने के बाद सना पंचोली ने गोवा में एक शानदार डाइनिंग रेस्टोरेंट खोला. वे अब भी यह काम कर रही है और वे इस काम से अच्छा ख़ासा पैसा कमा लेती है. बता दें कि, सना और सूरज दोनों भाई बहनों में सना बड़ी है. सना अपने परिवार के काफी करीब है.

aditya pancholi daughter sana pancholi

माता पिता के साथ ही सना की भाई सूरज पंचोली से भी ख़ास बॉन्डिंग है और दोनों एक मजबूत रिश्ता साझा करते हैं. सना की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है जिनमें वे अपने भाई के साथ नज़र आ रही है. दोनों अक्सर साथ में तस्वीरें क्लिक कराते रहते हैं.

aditya pancholi daughter sana pancholi

अक्सर देखा जाता है कि सना पंचोली और सूरज पंचोली अक्सर साथ में हैंगआउट करते हुए नज़र आते हैं. सूरज अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से बड़ी बहन के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 16 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

sana pancholi

सना ने एक बार अपने एक साक्षात्कार में अपने और पिता आदित्य पंचोली एवं भाई सूरज पंचोली के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि सूरज काफी सुलझे और शांत हैं, वहीं वे उनसे बिल्कुल उलट है. सना के मुताबिक़, वे अपने पिता आदित्य पंचोली की तरह है. वे बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती है.

sana pancholi

Back to top button