बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत दिखती है ‘चंपक चाचा’ की पत्नी, असल में दो बेटों के पिता है अमित भट्ट

देश दुनिया में खास पहचान रखने वाले टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर उम्र के लोगों की पसंद है. यह शो सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है. साल 2008 से यह शो लगातार चल रहा है और बीते 13 सालों से देश दुनिया का यह खूब मनोरंजन कर रहा है.

शो का हर एक किरदार दर्शकों को खूब पसंद आता है. शो के हर एक किरदार ने फैंस के दिलों में ख़ास पहचान बनाई है. अक्सर देखा जाता है कि फैंस अपने चहेते कलाकारों की निजी ज़िंदगी के बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले कलाकार अमित भट्ट की निजी ज़िंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं…

tarak mehta champak lal gada

‘तारक मेहता..’ के चंपक लाल गड़ा का असली नाम अमित भट्ट है. अमित लंबे समय से शो का हिस्सा है और उन्हें चंपक लाल गड़ा के रोल में काफी पसंद किया जाता है. वे शो के मुख्य पात्रों में से एक हैं. शो में बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल ज़िंदगी में इतने बूढ़े नहीं हैं. उनकी उम्र अभी महज 48 साल है. अमित भट्ट का जन्म 19 अगस्त 1972 को गुजरात में हुआ था.

amit bhatt

बता दें कि, अमित भट्ट शादीशुदा है. उनकी पत्नी का नाम क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) है. क्रुति दिखने में काफी खूबसूरत लगती है. अमित भट्ट (Amit Bhatt) असल ज़िंदगी में काफी रोमांटिक है. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपनी पत्नी के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करते रहते हैं.

amit bhatt

अमित भट्ट की पत्नी खूबसूरती और फिटनेस के मामले में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कई एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती है. बताया जाता है कि, अक्सर शो के सेट पर क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) आती रहती है. उन्हें शो के सभी कलाकार जानते हैं और सभी के साथ उनका अच्छा रिश्ता है.

amit bhatt

दो बेटों के पिता हैं अमित भट्ट…

अमित भट्ट शादीशुदा ही नहीं बल्कि दो बच्चों के पिता भी है. अमित और क्रुति के दो बेटे हैं. बता दें कि, अमित का एक बेटा तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में काम भी कर चुका है. वह कुछ एपिसोड में टप्पू के दोस्त के रूप में देखने को मिला है.

amit bhatt

अमित भट्ट और क्रुति भट्ट के दोनों बेटे काफी बड़े हो चुके हैं और दोनों ही काफी क्यूट है. एक बेटे का नाम देव और एक का नाम दीप है.

amit bhatt

अमित भट्ट अपने परिवार के काफी नज़दीक है और वे अपनी पत्नी से काफी प्यार करते हैं. कुछ दिनों पहले अमित भट्ट ने पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन दिया था कि, ”तुम मेरी सब कुछ हो.”

amit bhatt

अमित भट्ट की पत्नी के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है. दोनों अक्सर नई नई जगह पर घूमते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

amit bhatt

अमित अपनी पत्नी के साथ दयाबेन यानी कि दिशा वकानी के रिसेप्शन में भी पहुंचे थे. अमित ने यहां की तस्वीर भी साझा की थी.

amit bhatt

Back to top button