बॉलीवुड
Trending

‘Taarak Mehta…’ के ‘चंपकलाल’ की पत्नी हैं काफ़ी ख़ूबसूरत। तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें

'चंपकलाल' यानि Amit Bhatt की पर्सनल लाइफ के बारें में जानकर आप भी कह उठेंगे "ये तो बड़े मॉर्डन किस्में के निकले चाचा जी"

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज के समय के टीवी धारावाहिकों में से एक ऐसा चुनिंदा धारावाहिक है। जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देखता है और हर घर में इसे काफ़ी पसंद किया जाता है। यह शो पिछले 13 वर्षो से लगातार बच्चो से लेकर बूढ़ो तक का मनोरंजन करता आ रहा है। यह शायद एकमात्र शो होगा जिससे हर उम्र के लोगो का जुड़ाव है, जिसकी बदौलत ही यह धारावाहिक क़रीब 3100 एपिसोड पुरे कर चुका है।

TMKOC Fame Amit BHATT and his Wife

इतना ही नहीं यह एकमात्र शो है जिसके हर एक कलाकार ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। ऐसे में अब फैंस इन कलाकारों की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं। यही नहीं फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खंगालते रहते हैं और आए दिन ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको शो में सबके चाचा जी और जेठालाल के पिता यानि चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) के जीवन से रूबरू करने जा रहें है कि असल जीवन में वह कैसे दिखते है और कौन है उनकी पत्नी।

TMKOC Fame Amit BHATT and his Wife

यह तो शायद सबको पता होगा कि चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt) की असल उम्र वह नहीं है। जो शो में दिखाई जाती है। नहीं पता तो हम बता देते है कि जो चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) में जेठालाल के पिता बनते है। उनकी उम्र जेठालाल यानि दिलीप जोशी से काफ़ी कम है। इतना ही नहीं चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) की पत्नी इतनी खूबसूरत हैं कि वह TMKOC शो के बबीता अय्यर यानि मुनमुन दत्ता को सुंदरता में टक्कर देती है।

Amit bhatt Wife

बता दें की जो चंपकलाल गड़ा (Champaklal Gada) यानी अमित भट्ट (Amit Bhatt) शो में शांत और एक पारंपरिक पिता की भूमिका निभाते हैं। वह असल लाइफ में उतने ही रोमांटिक है। वो अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। बता दें कि अमित भट्ट (Amit Bhatt) की पत्नी का नाम क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) है। क्रुति की खूबसूरत तस्वीरें देखने के बाद आप कहेंगे कि इनके आगे तो बबीता जी भी फेल हैं। जी हाँ अमित भट्ट की पत्नी हैं ही इतनी सुंदर कि उनकी सुंदरता पर कोई भी दिल हार बैठे।

Amit bhatt Wife

अगर आप TMKOC के नियमित दर्शक है तो क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) को कभी न कभी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के सेट पर जरूर देखा होगा, क्योंकि TMKOC के सेट पर उनका आना-जाना लगा रहता है। इतना ही नहीं उनका शो के सभी एक्टर्स से अच्छा संबंध हैं। यही नहीं उनकी महिला मंडली से भी खूब दोस्ती है।

Amit bhatt Wife

TMKOC Fame Amit BHATT and his Wife

वही अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) के पारिवारिक जीवन की बात करें। तो इनके दो बेटे हैं। दोनों ही बेटे बड़े क्यूट हैं। अमित और क्रुति का एक बेटा तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक्टिंग भी कर चुका है और कुछ एपिसोड में टप्पू का दोस्त बनकर नजर आया था। इनके दोनों बेटों का नाम देव और दीप है। देव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और अपने फनी वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। इनमें अमित और क्रुति भी नजर आते हैं। अमित भट्ट (Amit Bhatt) अपनी पत्नी क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) को बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ‘तुम ही मेरी सब कुछ हो।’

TMKOC Fame Amit BHATT and his Wife

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)


बता दें कि अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) को नई जगहों पर जाने का खूब क्रेज है और दोनो एक-दूसरे के ट्रेवेल पार्टनर भी है। दोनों ही अपनी फैमिली के साथ नई-नई जगहों पर घूमने जाते हैं। इतना ही नहीं अमित भट्ट (Amit Bhatt) और क्रुति भट्ट (Kruti Bhatt) फनी वीडियोज भी खूब बनाते हैं, जिसमें क्रुति का स्टाइलिश साइड भी देखने को मिलता है। वैसे तो क्रुति का एक्टिंग से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन वो अमित का इंस्टा रील्स में खूब साथ देती हैं।

TMKOC Fame Amit BHATT and his Wife

Back to top button