बॉलीवुड

दीपिका ने कैटरीना को अपनी शादी में बुलाने से साफ़ किया था मना, वजह जानकर चौंकिएगा नहीं

आज के समय के दो लोकप्रिय बॉलीवुड कलाकार अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित शादियों में से एक हैं. दोनों की ही एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और दोनों को पसंद करने वालों की संख्या देश के साथ ही विदेशों में भी है.

ranveer singh and deepika padukone

बता दें कि, साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी बेहद धूमधाम से हुई थी. इस शादी की चर्चा दुनियाभर में हुई थी और कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. रणवीर और दीपिका की शादी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था. लेकिन दीपिका पादुकोण अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपने वेडिंग रिसेप्शन में नहीं बुलाना चाहती थी. हालांकि बाद में उन्होंने कैटरीना को इन्वाइट किया था.

ranveer and deepika

दरअसल, बात यह है कि, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण दोनों ही एक्ट्रेसेस कभी अभिनेता रणबीर कपूर की गलफ्रेंड रह चुकी है. दोनों ने रणबीर को कई सालों तक डेट किया है. कैटरीना से पहले रणबीर कपूर का दीपिका के साथ लंबा रिश्ता चला था और दीपिका इस रिश्ते को लेकर बहुत गंभीर थी.

deepika padukone and katrina kaif

दीपिका सरे आम अपने साक्षात्कार में इस बात को स्वीकार कर चुकी है कि उन्होंने रणबीर कपूर को दो बार रंगे हाथों किसी और के साथ पकड़ा था. वहीं रणबीर ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि, उन्होंने दीपिका पादुकोण को कैटरीना कैफ के लिए धोखा दिया था. ऐसे में दीपिका रणबीर के साथ ही कैटरीना से भी अच्छा रिश्ता नहीं रखती थी. एक समय दोनों एक्ट्रेसेस एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थी.

deepika padukone and katrina kaif

दीपिका और रणबीर के बीच ब्रेकअप के कुछ सालों के बाद चीजें ठीक हो चुकी थी, हालांकि कैटरीना के प्रति दीपिका के दिल में अभी भी गुस्सा मौजूद था. हालांकि दीपिका ने कैटरीना को अपनी शादी के रिसेप्शन में बुलाकर सबको चौंका दिया था और दोनों एक्ट्रेस के रिश्ते में सुधार आ गया था.

deepika padukone and katrina kaif

बता दें कि, साल 2018 में जब दीपिका अपनी बहन के साथ नेहा धूपिया के शो में पहुंची थी तो नेहा ने उनसे सवाल किया था कि, ”क्या वह अपनी शादी में कटरीना कैफ को इंवाइट करेंगी ?” नेहा को जवाब मिला ‘नहीं’. वहीं रणबीर और कैटरीना के एक तस्वीर पर दीपिका ने कहा था कि ”कैटरीना को अपनी फिल्मों को लेकर ज्यादा सावधान रहना चाहिए.”

deepika padukone and katrina kaif

दीपिका के कमेंट पर कैटरीना की दोस्त ने उनके हवाले से कहा था कि, ”दीपिका को अपने ‘ज्ञान के शब्द’ अपने पास रखना सीखना चाहिए. कटरीना ने अपने सभी विश्वासपात्रों को एक स्पष्ट संदेश भेजा है कि दीपिका को इस मामले में चुप रहने की जरूरत है क्योंकि वह दोनों एक ही नाव में सवारी कर रही हैं. जिनके घर शीशे के होते हैं, वह दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते.”

deepika padukone and katrina kaif

कैटरीना को अपनी शादी में आमंत्रित करने के बाद दीपिका ने कहा था कि, ”मैंने सब बातों को भुलाकर उनसे पैचअप कर लिया है. मैं उनका सम्मान करती हूं क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में कई साल गुजारे हैं और वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं.” वहीं कैटरीना ने रणवीर और दीपिका के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने को लेकर कहा था कि, ”मैं रिसेप्शन से सबसे आखिरी में निकलने वाले मेहमानों में से थ. मैंने वहां खूब खाना खाया और खूब डांस किया था.”

deepika padukone and katrina kaif

Back to top button