बॉलीवुड

बिना कपड़ों के छत पर घूमती दिखीं उर्वशी रौतेला, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से चर्चा में रहने वाली खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ गई है. उनकी नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. उन्होंने जो तस्वीर साझा की है, वह हर किसी के होश उड़ा रही है.

urvashi rautela

हर समय अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस के दिलों को चुराने वाली उर्वशी रौतेला ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. इससे पहले वे शायद कभी इस अवतार में नहीं देखी गई है.

urvashi rautela

बता दें कि, इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला ने जो फोटो साझा की है वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. वे हालिया तस्वीर में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म नायक में उनके द्वारा कीचड़ में सने गए किरदार की तरह नज़र आ रही है. नायक फ़िल्म में अनिल कपूर को मजबूरी में कीचड़ से नहाना पड़ा था, लेकिन उर्वशी ने तो शौक के चलते ऐसा किया है और अपने फैंस के बीच इसकी झलक भी दिखाई है.

urvashi rautela

अपने हुस्न और खूबसूरती से लाखों दिलों को धड़काने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने तमाम फैंस को एक ख़ास मिट्टी से नहाने की सलाह दी है. देखते ही देखते सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो गई है. एक्ट्रेस ने बताया कि इस प्रक्रिया को मड बाथ स्पा, मड थैरेपी कहते हैं.

urvashi rautela

उर्वशी ने जो फोटो साझा की है उसमें वे बिना कपड़ों के नज़र आ रही है और वे छत पर बैठी हुई है. उनकी इस तस्वीर को अब तक 12 लाख से अधिक लोगों द्वारा पसंद किया गया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरा पसन्दीदा मड बाथ स्पा / मड थेरेपी. क्लियोपेट्रा मिट्टी के स्नान के शुरुआती प्रेमी थे, जबकि आधुनिक प्रशंसकों में मैं भी शामिल हूं. बेलिएरिक समुद्र तट की लाल मिट्टी का आनंद लेते हुए.”

उर्वशी ने आगे लिखा कि, ”कहा जाता है कि प्रेम की रोमन देवी वीनस द्वारा इसका उपयोग दर्पण के रूप में किया गया था. इसकी खनिज युक्त मिट्टी त्वचा के लिए चिकित्सीय और अच्छी मानी जाती है. कीचड़ वास्तव में एक मैला चमत्कार हो सकता है. उपचारात्मक मिट्टी में ढके चिकित्सीय मड बाथ को आज भी डिटॉक्सिफाई करने और अशुद्धियों को बाहर निकालने, त्वचा को कोमल बनाने, परिसंचरण में सुधार और दर्द और दर्द को कम करने की क्षमता के लिए घोषित किया जाता है.”

urvashi rautela

कोरोना काल में मदद के लिए बढ़ाए हाथ…

बता दें कि, भारत को एक बार फिर से वैश्विक महामारी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. इस संकट की घड़ी में कई बॉलीवुड स्टार्स ने लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाए है. इस सूची में उर्वशी रौतेला का नाम भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक़, उर्वशी ने कोरोना काल में उत्तराखंड पहुंचकर 27 कंसनट्रेटर्स दान किए है. बताया जा रहा है कि इन ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स की कीमत 5 लाख रुपए है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने 20 कंसनट्रेटर्स का दान और किया है.

urvashi rautela

Back to top button