बॉलीवुड

अपने दादा की तरह ही हैंडसम और गुड लुकिंग है बॉबी देओल का बड़ा बेटा, देखें आर्यमन की तस्वीर

बॉलीवुड स्टार किड कैमरा और लाइम लाइट से चाहे कितनी भी दूर क्यों न रहे. लेकिन पेपराजी की नजरो से नहीं बच सकते. साथ ही उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी सभी की नज़रें बनी हुई होती है कि वह क्या कर रहे है. आज हम बॉलीवुड की सबसे सफल फैमिली के बारे में आपको बताने जा रहे है. अभिनेता धर्मेंद्र ने सबसे पहली बार फिल्मों में कदम रखा था. उन्होंने अपनी एक्टिंग और लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया था. उनके जलवे बिखेरने के बाद उनके बड़े बेटे सनी देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा था. सनी देओल ने सफलता के नए आयाम रच डाले थे.

aryaman deol

सनी देओल ने अपनी पहचान एक एंग्री यंग मैन के रूप में बनाई थी. सनी देओल ने अपने जमाने में एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्मे दी थी. उनके डायलॉग और बोलने का तरीका आज तक लोगों के मन में रच-बस गए है. जहां सनी देओल एक तरफ एक के बाद एक शानदार फिल्मे दे रहे थे, उसी दौरान उनके छोटे भाई और धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने भी अपना फ़िल्मी डेब्यू किया. बॉबी ने एक एक्शन और लवर बॉय दोनों की इमेज बनाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)


अब इसके बाद हाल ही में कुछ साल पहले धर्मेंद्र की तीसरी पीढ़ी ने भी बॉलीवुड में दस्तक दे दी है. धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल का बॉलीवुड में डेब्यू हो चुका है. वहीं बॉबी बेओल के बड़े बेटे जो फिल्मों से दूर हैं फिर भी फैंस के बीच छाए रहते हैं. आज हम आपको बॉबी के बड़े बेटे आर्यमन के बारे में ही बताने जा रहे है. बॉबी के लाडले आज 20 साल के हो गए हैं और फिलहाल बॉलीवुड से काफी दूर है. मगर इस स्टार किड के लुक और स्टाइल पर अभी से ही लाखों लोग फ़िदा रहते है.

aryaman deol

धर्मेंद्र के पोते आर्यमन की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. इसमें सबसे अच्छी बात यह है कि उनके फैंस उनका बॉलीवुड डेब्यू का वेट भी कर रहे हैं. आर्यमन को देखकर फैंस अक्सर यही कहते हैं कि जब भी वो सिनेमा में अपना डेब्यू करेंगे, बड़े बड़े स्टार्स को काफी टक्कर देंगे. आर्यमन के पिता अभिनेता बॉबी देओल आए दिन बेटे के साथ अपनी कुछ न कुछ तस्वीर शेयर करते रहते है. उनकी यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद भी आती है. आर्यमान की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके लुक की तुलना दादाजी धर्मेंद्र से तो किसी ने टॉम क्रूज की. वहीं लगातार फैंस आर्यमान के लुक्स की तारीफ भी कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryaman deol (@aryaman_deol)


आर्यमन लाइमलाइट से काफी दूर रहते है. मगर ये स्टार्स किड लुक्स में अपने पिता और दादा से कही आगे है. जब आप धर्मेंद्र के साथ इनकी कुछ तस्वीरों को देखेंगे तो तब आपको पता चलेगा कि यह अपने दादा की तरह ही दिखाई देते है. आपको बता दें कि इस स्टार किड को 17 साल की उम्र में ही फिल्मों का ऑफर मिल गया था. मगर उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए उस ऑफर को ठुकरा दिया था. बता दें कि आर्यमान की इन तस्वीरों को न सिर्फ बॉबी के फैंस बल्कि सेलेब्स ने भी कमेंट किये है. सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी बल्कि उनके लुक की भी जमकर तारीफ की. आर्यमन का जन्म 16 जून 2001 को हुआ था, वह क्रिकेट के खास शौकीन हैं.

aryaman deol

Back to top button