दिलचस्प

फेरे लेते समय दुल्हन के सामने मंडप में आकर लेट गया देवर, तो हो गई वीडियो वायरल…

फेरे लेते समय दुल्हन के सामने मंडप में आकर लेट गया देवर, फिर हुआ कुछ ऐसा की वायरल हो गई वीडियो...

आएं दिन सोशल मीडिया में शादी से जुड़ा कोई न कोई वीडियो वायरल ही होता रहता है। जो यूज़र्स को हंसी-मज़ाक करने का अवसर उपलब्ध कराते हैं। ऐसा ही शादी (Wedding) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। दूल्हा-दुल्हन फेरे ले रहे थे। रस्म के दौरान अचानक दूल्हे का भाई आया और मंडप में दुल्हन के सामने आकर लेट गया और फेरे पूरे करने के लिए पैसे मांगने लगा।

brother in law lay down in front of the bride

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन फेरे की रस्म कर रहे हैं। मंडप के पास ही रिश्तेदार खड़े हैं। जैसे ही दुल्हन फेरे के लिए आगे बढ़ी, तो दूल्हे का भाई दुल्हन के सामने आकर लेट गया और इशारा करते हुए पैसे मांगने लगा। जिसे देखकर दुल्हन की हंसी छूट गई। वहीं दूल्हे के भाई की इस हरकत को देख बाकी लोग भी हंस पड़े।

बता दें कि इस वीडियो को ट्रेंडिंग दुल्हनियां नाम के पेज ने रील पर शेयर किया है। 23 मई को वीडियो शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.5 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं। बता दें की ट्रेंडिंग दुल्हनियां ने देवांश कमबोज के वीडियो को शेयर किया था।


इसी वीडियो को लेकर एक यूजर ने लिखा कि, ‘आगे क्या हुआ? दुल्हन ने पैसे दिए या नहीं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शादी में जब तक ऐसे लोग न हों, तो मजा ही नहीं आता।’ वही कुछ लोगों को शख्स का ऐसा करना ठीक नहीं लगा। एक यूजर ने लिखा, ‘शादी में ऐसा करना कोई मजाक नहीं है। आप एक स्पेशल मोमेंट को खराब रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं होती तो एक किक देती। ऐसा करना बिल्कुल ठीक नहीं है।’

Back to top button