बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर इन्हे देखने के बाद लोगों ने कहा सुशांत सिंह जिन्दा है, लेकिन फिर आई सच्चाई

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कल ही पहली बरसी(First Death Anniversary) गई है. अभिनेता ने 14 जून 2020 को अपने ब्रांदा स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. आज एक साल होने के बाद भी सुशांत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है. सुशांत के इस कदम से उनके घर वाले और फैंस आज तक सदमे में है. कई सवालों के बीच सुशांत गुम हो गए. किसी ने उन्हें नेपोटिस्म का शिकार बताया तो, किसी ने कहा कि उनसे एक साथ कई सारे प्रोजेक्ट ले लिए गए थे, इस वजह से वह डिप्रेशन में चल रहे थे. इसी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया था. हालांकि CBI एक साल बाद भी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है.

sushant

सुशांत की मौत के एक साल होने पर सोशल मीडिया पर भी एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पर चर्चा शुरू हो गई है. लोगों के कमेंट से पता चल रहा है कि वह आज भी अपने पसंदिता की अचानक मौत से सदमे में है. आज हम आपको अभिनेता सुशांत सिंह से जुड़ें ऐसे दो लोगों के बारे में बताने जा रहे है जिसे देखने के बाद एक पल के लिए आप भी धोखा खा जाएंगे. ये लोग अभिनेता के हमशक्ल है. आपमें से शायद ही कोई जानता होगा कि सुशांत सिंह राजपूत के दो ऐसे हमशक्ल मौजूद जो उन्हीं की तरह नज़र आते है.

sushant

सचिन तिवारी (Sachin Tiwari)

Sachin Tiwari

सचिन तिवारी – दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही नज़र आते है. वह सुशांत से मेल खाते हैं बल्कि उनकी चाल-ढाल और डांस मूव्स भी अभिनेता की तरह ही है. सुशांत के निधन के बाद से सचिन तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वह इन तस्वीरों में पवित्र रिश्ता के मानव के लुक में दिख रहे थे. सुशांत के फैंस को भी यही लग रहा था कि वह सुशांत ही है. आपको बता दें कि सचिन को सुशांत की बायोपिक में भी लीड अभिनेता काम करने का मौका मिला था. इस फिल्म का नाम है सुसाइड या मर्डर. इस फिल्म को विजय शेखर गुप्ता द्वारा बनाया जा रहा था. इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया था जिसमे सचिन तिवारी हूबहू सुशांत की तरह नज़र आ रहे थे. यह फिल्म अधर में ही लटक गई है.

sachin tiwari

सचिन तिवारी के बारे में बात करे तो वह उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले है. सचिन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है. वह अपनी स्टाइलिश तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते है. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

Saqqy Padaya

सैकी (Saqqy Padaya)
पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद उनके दूसरे हमशक्ल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. ये फेस एक टिकटॉक स्टार Saqqy Padaya नाम के व्यक्ति का है. सैकी ने सुशांत के निधन के बाद उन्हें टिकटॉक पर श्रद्धांजलि दी थी. उनके ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. सैकी का चेहरा सुशांत से मिलता हुआ है. वह सुशांत को अपनी रियल लाइफ में आइडल मानते है.

Back to top button