बॉलीवुड

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका के पति ने खोला बेडरूम का राज़, इस सेक्स प्लेलिस्ट को रखते है साथ

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा या बॉलीवुड की देसी गर्ल हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. सुर्ख़ियों में आने के लिए उन्हें किसी मुद्दे की जरुरत नहीं है. देसी गर्ल की दीवानगी इतनी है कि उनके चाहने वाले हर दम उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नज़र बनाये रखते है. उनकी हर एक तस्वीर आते से ही वायरल हो जाती है. उनसे जुड़ी हर खबर मिनटों में देश के कोने-कोने मे फ़ैल जाती है. उनकी लोकप्रियता का कोई ठिकाना नहीं है. वह भारत की सबसे महंगी और सफलतम एक्ट्रेस में से एक है. इतना ही नहीं पीसी के दीवानों की भारत के अलावा दुनिया भर में भी कोई कमी नहीं है.

nick jonas and priyanka chopra

प्रियंका ने वर्ष 2018 में हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी. आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. दोनों ही दुनिया के सबसे मशहूर कपल्स में से एक है. दोनों की जोड़ी को भी हर कोई पसंद करता है. दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं. अब हाल ही में प्रियंका के पति निक जोनस ने एक मैग्जीन के साथ बातचीत में प्रियंका चोपड़ा के साथ निजी पलों को लेकर काफी बड़ा खुलासा किया है.

nick jonas and priyanka chopra

निक के मुताबिक उनकी और उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन हैं. पिछले कुछ सालों में निक जोनस ने काफी कुछ इंटिमेट सॉन्ग रिलीज किए हैं. उनका मानना है कि, हर किसी के पास उनकी एक अपनी सेक्स प्लेलिस्ट होनी चाहिए. निक के पास भी उनकी एक सेक्स प्लेलिस्ट है. हालांकि, इस लिस्ट में उनका अपना एक भी गाना शामिल नहीं किया गया है. इस बारे में खुद निक ने ही खुलासा किया है.

nick jonas and priyanka chopra

एक निजी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उनसे उनके गानों को लवमेकिंग के दौरान उपयोग करने के बारे में पूछा गया. इस बारे में निक ने कहा, मुझे लगता है कि ये कुछ ज्यादा ही तारीफ हो गई है. एक अच्छी प्लेलिस्ट होना बेहद जरूरी है. मेरे पास भी अपनी खुद की एक सेक्स प्लेलिस्ट है. मगर इस लिस्ट में, मैं अपने गाने शामिल नहीं करता हूँ. मैं चाहूंगा कि कोई और अपने अनुभव के लिए मेरे इन सांग्स का इस्तेमाल करे.

nick jonas and priyanka chopra

इसके साथ ही अपने इस इंटरव्यू में, निक जोनस ने कहा कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को किस तरह प्रपोज किया था. उन्होंने कहा, ये प्रपोजल जैसा ही था. निक ने कहा, मैं अपने एक घुटने पर बैठा और प्रियंका से कहा कि तुम अब तक कहां थीं मेरी जिंदगी. मैंने उनसे यह नहीं कहा कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी. इसके साथ ही निक ने बताया कि उनकी जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा की राय काफी अहम है. इसके साथ ही निक ने कहा कि जब प्रियंका और उन्हें दोनों को एक दूसरे की कोई चीज़ पसंद नहीं आती तो दोनों ही खुलकर उसकी बुराई करते है. आपको बता दें कि प्रियंका और निक पिछले काफी समय से लंदन में रह रहे है. निक जोनस अपना नया म्यूजिक तैयार कर रहे हैं. वहीं लंदन में प्रियंका अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

Back to top button