बॉलीवुड

बॉबी देओल की पत्नी की खूबसूरती देख बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी आ जाए शर्म, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड कलाकार अक्सर अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही उनके परिवार के लोग भी सुर्ख़ियों का हिस्सा बनते रहते हैं. हालांकि कई कलाकार ऐसे है जिनके परिवार के सदस्य सुर्ख़ियों का हिस्सा बहुत कम ही बनते हैं. अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी का नाम भी इसी सूची में शामिल है.

bobby deol

बॉबी देओल की शादी को 25 साल हो चुके हैं, हालांकि उनकी पत्नी के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. बता दें कि, उनकी पत्नी का नाम तान्या देओल हैं. बॉबी और तान्या ने साल 1996 में शादी की थी. बॉबी की पत्नी तान्या दिखने में किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम खूबसूरत नहीं लगती है. उन्हें देखने पर ऐसा लगता है कि वे बॉलीवुड अदाकारा होगी.

bobby deol and tanya deol

बता दें कि, साल 1996 में बॉबी देओल और तान्या की शादी 30 मई को हुई थी. हाल ही में जब कपल की शादी के 25 साल पूरे हुए थे तो बॉबी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों को साझा करते हुए पत्नी तान्या को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी थी. अभिनेता ने फोटो साझा करते हुए लिखा था कि, ”तुम मेरा दिल, मेरी आत्मा, मेरा जहान हो. मैं आपको हमेशा हमेशा के लिए प्यार करता रहूंगा. 25वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं.” इन तस्वीरों में दोनों की शादी की तस्वीर भी शामिल थी.

bobby deol

बताया जाता है कि, किसी रेस्टोरेंट में बॉबी ने तान्या को पहली बार देखा था और उन्होंने पहली ही नज़र में तान्या को अपना दिल दे दिया था. उन्होंने कई बार तान्या को इंप्रेस करने की कोशिश की थी और आखिरकार इसमें वे सफल रहे थे.

bobby deol and tanya deol

बता दें कि, तान्या मिलेनियर बैंकर रह चुके देवेंद्र आहूजा की बेटी हैं. देवेंद्र अब इस दुनिया में नहीं है. उनका एक भाई है जिनका नाम विक्रम है. जब बॉबी और तान्या की शादी हुई थी उसी दौरान तान्या के परिवार में विवाद हो गया था. जिसके बाद उनके भाई और पिता के रिश्ते बिगड़ गए थे. जब तान्या के पिता का निधन हुआ तो उनका अंतिम संस्कार बॉबी देओल ने किया था.

bobby deol and tanya deol

तान्या और बॉबी देओल ने देवेंद्र आहूजा के बुरे समय में उनका साथ दिया था. बताया जाता है कि, देवेंद्र ने बेटी तान्या के नाम अपनी 300 करोड़ की प्रॉपर्टी कर दी थी और बेटे विक्रम को इससे बेदखल कर दिया था.

bobby deol and tanya deol

बॉबी और तान्या की प्रेम कहानी की बात करें तो बॉबी ने तान्या को उसी रेस्टोरेंट में बाद में प्रपोज किया था, जिसमे उन्होंने पहली बार तान्या को देखा था. दोनों की प्रेम कहानी को लेकर एक साक्षात्कार में तान्या ने कहा था कि, “मैं चंकी पांडे के घर दिवाली सीजन में कार्ड्स खेलने गई थी और बॉबी आए व मेरे पास बैठ गए और हमने सेम टेबल पर कार्ड्स खेले. वो मुझसे हारते रहे, लेकिन उन्होंने मुझे पैसे नहीं दिए और वो कहते रहे कि वो मुझे खाने पर ले जाएंगे. मैं ये सोच रही थी कि ‘इस लड़के को क्या हो गया है.”

bobby deol

वहीं अपने एक साक्षात्कार में बॉबी ने पत्नी तान्या को लेकर कहा था कि, ”मेरी वाइफ मेरी ताकत की पिलर की तरह रही हैं. वो मेरे उतार-चढ़ाव में मेरे साथ खड़ी रही हैं, उन्होंने मुझ पर भरोसा किया. उन्होंने काफी बार मुझे आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करने की कोशिश की और ये उनका भरोसा और मोटिवेशन ही है, जिसने मुझे आज यहां तक पहुंचाया. वो एक अच्छी महिला हैं और मैं काफी लकी हूं जो मेरी उनसे शादी हुई है.”

bobby deol and tanya deol

Back to top button