बॉलीवुड

TMKOC : बबिता से लेकर अंजलि तक, असल ज़िंदगी में कुंवारे हैं ये सितारे, एक की उम्र है 46 साल

बीते 13 सालों से हास्य धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. शो का हर एक किरदार अपने आप में बेहद ख़ास है. न केवल देश में बल्कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को विदेशों में भी पसंद किया जाता है. अक्सर शो टीआरपी लिस्ट में भी प्रमुखता से जगह बनाता है. शो में कई सितारों को शादीशुदा दिखाया गया है, लेकिन असल ज़िंदगी में वे कुंवारे हैं. आज शो के ऐसे ही 5 कलाकारों के में हम आपको बताने जा रहे हैं.

बबिता अय्यर…

Munmun-dutta

 

शो में बबिता अय्यर उर्फ मुनमुन दत्ता अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अवतार से हमेशा फैंस का दिल जीत लेती है. वे शो की और गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे स्टाइलिश महिला हैं. वे शो में कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर की पत्नी के रोल में नजर आती है, लेकिन असल ज़िंदगी में मुनमुन दत्त कुंवारी है. वे 33 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. वे सिंगल होने को लेकर कह चुकी है कि असल जिंदगी में उन्हें उनकी पसंद का लड़का अभी तक नहीं मिला है और वो बिलकुल सिंगल हैं.

रोशन सिंह सोढ़ी…

gurucharan singh

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में गुरुचरण सिंह, रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा चुके हैं. शो में कई बार देखा गया है कि, रोशन सिंह सोढ़ी अपनी पत्नी से काफी प्यार करते हैं और उनका प्यारा रिश्ता अक्सर देखा जाता है, हालांकि असल ज़िंदगी में रोशन सिंह सोढ़ी यानी कि गुरुचरण सिंह कुंवारे है. उनकी शादी नहीं हुई है. बता दें कि गुरुचरण सिंह लंबे समय से शो का हिस्सा नहीं है. उन्होंने साल 2013 में निजी कारणों के चलते शो को अलविदा कह दिया था. लेकिन उन्हें शो में खूब पसंद किया गया है.

अंजली मेहता…

neha mehta

अब बात करते हैं अंजलि मेहता यानी कि नेहा मेहता की. शो में लंबे समय तक अंजलि मेहता का किरदार नेहा मेहता ने निभाया है. वे कुछ सालों से इस शो का हिस्सा नहीं है और अंजलि मेहता का रोल फिलहाल सुनैना फौजदार अदा कर रही हैं. नेहा शो में तारक मेहता की पत्नी का रोल निभा चुकी है और उनके काम को काफी पसंद भी किया गया है. लेकिन असल में वे कुंवारी है. उनकी उम्र 43 साल है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

कृष्णन अय्यर…

tanuj mahashabde

कृष्णन अय्यर के रूप में फैंस को देखने को मिलते हैं तनुज महाशब्दे. तनुज महाशब्दे बबिता अय्यर के पति की भूमिका में नज़र आते हैं. हालांकि असल ज़िंदगी में तनुज भी कुंवारे हैं. वे 46 साल के हैं और अभी तक सिंगल हैं. बता दें कि, तनुज मध्यप्रदेश  के रहने वाले हैं. उनका जन्म एमपी के देवास जिले में हुआ था.

बावरी…

monika bhadoriya

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बावरी बहुत कम ही देखने को मिलती है लेकिन वे जब भी नज़र आती है दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है. शो में बावरी के रोल में मोनिका भदौरिया देखने को मिलती है. मध्यप्रदेश के शहर ग्वालियर में जन्मी बावरी यानी कि मोनिका बाघा के पीछे दीवानी रहती है, हालांकि असल ज़िंदगी में तो वे सिंगल और कुंवारी हैं. बता दें कि, मोनिका भी अब शो का हिस्सा नहीं है.

Back to top button