बॉलीवुड

शाहरुख-अंबानी से कुछ कम नहीं है ईशा देओल का बंगला, देखें बंगले के अंदर की शानदार तस्वीर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र एक सदाबहार अभिनेता के रूप में जानें जाते है. अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी की जोड़ी हमारे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और रोमांटिक कपल के रूप में जानी जाती है. हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है. उन्होंने पहली शादी प्रकाश कौर के साथ की थी. धर्मेन्द्र को पहली शादी से चार बच्चे सनी देओल ,बॉबी देओल ,अजेता और विजेता देओल है. इसके बाद धर्मेंद्र ने धर्म बदलकर दूसरी शादी की थी. इस शादी से धर्मेन्द्र की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हुई है. ऐसे में अभिनेता कुल छह बच्चो के माता-पिता बन चुके है.

आज इस न्यूज़ में हम आपको धर्मेद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल के बारे में बताने जा रहे है. ईशा देओल बॉलीवूड की कुछ मशहूर फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है. ईशा ने अपने फ़िल्मी करियर में सिर्फ़ कुछ ही फिल्मों में अभिनय किया था. अगर ईशा देओल की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो ईशा ने वर्ष 2012 में अपने बचपन के दोस्त और मशहूर बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की थी.

esha deol

इन दोनों की दो बेटियां राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी है जो की दिखने में बहुत ही मासूम नज़र आती है.

ईशा देओल आज फिल्मों और बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी है. आज वह अपने पति के साथ एक बेहद ही आलिशान जिंदगी जी रही है. ऐसे में हम आपको ईशा देओल ले घर की कुछ शानदार तस्वीर दिखाने जा रहे है.

ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी और दोनों बेटियों के साथ मुंबई में ही रह रही है.

भरत तख्तानी पेशे से एक हीरा व्यापारी है और आज की तारीख में वह अपने बिज़नेस फिल्म में काफी नाम कमा रहे है.

Esha Deol

Esha Deol

Esha Deol

Esha Deol

Esha Deol

Esha Deol

 

esha deol

वही एक्ट्रेस ईशा देओल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है. इसके साथ ही वह अक्सर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरे फैन्स के साथ शेयर करती रहती है. इन तस्वीर में ईशा के साथ-साथ उनके घर की भी प्यारी सी तस्वीर देखने को मिलती रहती है.

आपको बता दें कि ईशा ने अपने घर के हर कोने को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया हुआ है. इतना ही नहीं उनके घर का इंटीरियर भी काफी शानदार है. ईशा देओल ने अपने घर की दीवारों को बड़ी ही शानदार पेंटिंग्स से सजाया हुआ है. उनके घर में स्विमिंग पूल भी है जो काफी शानदार तरिके से बनाया हुआ है.

esha deol

अभिनेत्री ईशा देओल का ये घर न सिर्फ अंदर से बल्कि बाहर से दिखने में भी बेहद खूबसूरत है. आपको बता दें कि अपनी बेटी से मिलने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र अक्सर उनके घर आते-जाते रहते है.

Esha Deol

वही ईशा देओल अपने सौतेले भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती है. वही दोनों भाई अपनी सभी बहनों पर जान छिड़कते है.

ईशा की सनी के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सनी ही अपनी बहन ईशा को सबसे पहले अपने घर लेकर आए थे. इन बहनों और भाइयों ने बचपन में काफी समय साथ में गुजारा है. दोनों ही भाई अपनी बहनों के लिए प्रोटेक्टिव रहते है.

Back to top button