बॉलीवुड
Trending

यामी की ‘मेहंदी सेरेमनी’ का Video हुआ वायरल, एक- दूसरे को क़िस (KISS) कर रही दोनों बहनें…

yami gautam

बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दे चुकी यामी गौतम किसी पहचान की मोहताज़ नहीं। अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। जी हां एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने ‘उरी’ के डॉयरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ पहाड़ी रीति- रिवाज से शादी रचाई है। बता दें कि एक्ट्रेस की यह शादी सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है, क्योंकि यामी ने शादी की तो गुपचुप तरीके से थी, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद इसकी चर्चा आम हो गई। इसी बीच अब यामी गौतम की ‘मेहंदी सेरेमनी’ का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपनी बहन सुरीली के साथ एन्जॉय करती और बहन पर खूब प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। मालूम हो कि यामी की बहन सुरीली गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surilie Gautam (@s_u_r_i_l_i_e)

वीडियो में यामी गौतम पीले रंग के सलवार-सूट में नजर आ रही हैं, वहीं उनकी बहन ने पिंक कलर का सलवार-सूट पहना है। वीडियो में यामी हाथों में मेहंदी रचाकर बैठी हुई हैं और सुरीली मेहंदी लगवा रही हैं। वहीं बैकग्राउंड में शाहरुख खान-काजोल की 1995 की हिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का गाना ‘मेंहदी लगाकर रखना’ बज रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surilie Gautam (@s_u_r_i_l_i_e)

यामी की बहन ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, “हैप्पीएस्ट डेज।” वही इस वीडियो में जो सबसे मजेदार बात है। वह दोनों बहनों का आपसी प्यार है। यामी और सुरीली मेहंदी लगवा रही हैं और जैसे ही कैमरा दोनों पर फोकस करता है यामी बड़े ही प्यार से अपनी बहन को किस करने लगती हैं। वैसे मालूम हो कि सुरीली और यामी की केमिस्ट्री काफ़ी पुरानी है। सुरीली गौतम जब 17 साल की थीं, तब वे बहन यामी गौतम के साथ मुंबई आ गई थीं, लेकिन जब यामी गौतम ने साउथ की फिल्मों का रुख किया तो सुरीली चंडीगढ़ लौट गई थीं।
बता दें कि यामी ने गुपचुप ढंग से हिमाचल के मंडी में 4 जून को शादी रचाई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यामी के वेडिंग प्लानर ने बताया था कि यामी के पापा ने शादी के एक दिन पहले उनसे सभी तैयारियां करने के लिए कहा था। वहीं यामी गौतम के फ़िल्मी कैरियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं। जिसमें ‘विक्की डोनर’ (2012), ‘काबिल’ (2017), ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (2019) और ‘बाला’ (2019) शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surilie Gautam (@s_u_r_i_l_i_e)

Back to top button