विशेष

जानिये , इस बच्ची में ऐसी क्या खास बात है जिसकी वजह से बड़े-बड़े लोग इसके दीवाने हैं!

हम आपको आज एक ऐसी बच्ची के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे बड़े-बड़े लोग फॉलो करते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा उस बच्ची ने क्या कर दिया कि लोग उसको फॉलो करते हैं। असल में हम बात कर रहे हैं। स्कॉटलैंड की रहने वाली जेसिका की। जिसकी उम्र 8 साल है। असल में यह छोटी एंजेल अपने हेयर स्टाइल से लेकर अपने ड्रेसिंग सेंस को इस तरह मेंटेन करके रखती है कि छोटे छोटे लोग क्या बड़े से बड़े लोग भी उसके दीवाने हो जाते हैं। इस मामले में वह बड़े से बड़े लोगों को टक्कर दे रही है।

 फैशन को देखने के लिए लोग उससे मिलने आते हैं :

इस लड़की के इस खास फैशन को देखने के लिए लोग उससे मिलने आते हैं। जितने भी लोग इस लड़की से मिलने आते हैं। वह इस के दीवाने हो जाते हैं। क्योंकि यह लड़की है ही इतनी खूबसूरत तो लोगों का दीवाना होना तो लाजमी है।

चलिए आगे हम आपको बताते हैं की इस लड़की में खास बात और क्या है। असल में यह अपनी मम्मी की इकलौती बेटी है। जो कपड़े यह लड़की एक बार पहनती है उन कपड़ो को वह दुबारा कभी नहीं पहनती है। इसके पास तरह-तरह के जूते और स्लीपर्स के ढेर लगे हुए हैं। जब भी यह घर से कहीं बाहर घूमने जाती है तो मेकअप, मैचिंग ड्रेस, हेयर बैंड और जूते पहन कर ही बाहर घूमने जाती है। इसकी मम्मी ने बताया कि महीने में ₹10,000 तो वह अपनी बेटी के ड्रेस पर खर्च करती है। मेकअप और सैंडल का खर्चा तो अलग है। मां ने बताया कि मुझे अपनी बच्ची के शौक पूरे करना अच्छा लगता है। जब जेसिका 4 साल की थी तब से वह कई प्रतियोगिता में भाग लेती आई है। इसी वजह से उसे मेकअप, कपड़े का शौक हो गया है। जेसिका ने अब तक कई प्रतियोगिता में अवार्ड भी जीते हैं। जेसिका एक बहुत ही खूबसूरत और सुंदर बच्ची है।

जेसिका ने अपनी जो सबसे पहली प्रतियोगिता जीती थी। उस प्रतियोगिता में उसने क्यूट गर्ल होने का अवार्ड प्राप्त किया था। जबकि इस प्रतियोगिता में उसने कोई भी मेकअप नहीं किया था। वह बिल्कुल नेचुरल लुक में इस प्रतियोगिता में गई थी। बस वह अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण इस अवॉर्ड को जीत पाई। जब उसे दूसरी प्रतियोगिता का अवार्ड मिला। इस अवॉर्ड का नाम था क्यूट ग्लोरी स्कॉटलैंड। इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद जेसिका को लोग दूर-दूर तक जानने लगे थे। जेसिका कहती है कि वह दिन में कम से कम 2 बार तो अपने कपड़े बदलती ही है। जेसिका ने अपने कपड़े बदलने का कारण यह बताया कि अच्छी ड्रेसिंग सेंस से हमारे अंदर कॉन्फिडेंस भी आ जाता है। जिसकी वजह से मैं हमेशा खूबसूरत नजर आती हूं।

Back to top button