राजनीति

आज से और बढ़ सकती है केजरीवाल की मुश्किलें, मिश्रा करेंगे आज नया खुलासा!

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आये दिन उन पर नए-नए आरोप लग रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर 2 करोड़ घूस लेने का आरोप लगाया था। इसके बाद मिश्रा को पार्टी से निकाल दिया गया। अभी मिश्र और केजरीवाल के बीच की जंग और भी भयावह रूप लेती जा रही है।

हवाला नेटवर्क और केजरीवाल के बीच है रिश्ता:

यह मामला नए-नए मोड़ लेता हुआ दिखाई दे रहा है। अभी कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के ऊपर एक नए तीर से हमला करने का दावा किया है। मिश्रा ने ट्वीट के जरिये कहा था कि शुक्रवार की सुबह को होने वाला खुलासा केजरीवाल और हवाला ऑपरेटर्स के बीच के नेटवर्क को साबित कर देगा। कपिल मिश्रा ने यह दावा किया है कि इस घटना से सम्बंधित एक वीडियो उनके पास है, जिसे केजरीवाल ने शेयर किया था।

कम्पनियां है खुद केजरीवाल की:

गुरुवार को यह खबर मिली की मुकेश शर्मा नाम का एक नया व्यक्ति सामने आया और उसने स्वीकार किया कि केजरीवाल को 2 करोड़ रूपये उसने दिए थे। पहली बार एक शख्स सामने आया जिसने कुछ अलग बताया। उसने बताया कि वो चारों कम्पनियां जिसके नाम से केजरीवाल को 2014 में चंदा मिला था, वो कम्पनियां फर्जी नहीं है, बल्कि वह खुद केजरीवाल की कम्पनी है।

मुकेश शर्मा का दावा, मैंने दिए थे पैसे:

दिल्ली के उत्तरी-पूर्वी इलाके में रहने वाले मुकेश के इस खुलासे के बाद मिश्रा के ऊपर सवाल खड़े हो गए। केजरीवाल ने मिश्रा के जवाब में कल एक वीडियो ट्वीट किया था। इस वीडियो में एक निजी चैनल और मुकेश शर्मा की बातचीत थी। इस वीडियो में मुकेश शर्मा नाम का व्यक्ति यह दावा करता हुआ दिखाई दे रहा है कि केजरीवाल को उसी ने चंदे के रूप में पैसा दिया था।

 

काले धन को करवाते हैं सफेद:

कुछ दिन पहले ही मिश्रा ने केजरीवाल पर यह आरोप लगाया था कि केजरीवाल अपने करीबियों के साथ मिलकर फर्जी कम्पनियों के जरिये पार्टी फंड जुटाने का काम करते हैं। केवल यही नहीं मिश्रा ने केजरीवाल पर यह भी आरोप लगाया कि काले धन को सफेद करने के लिए केजरीवाल ने हवाला का भी सहारा लिया था। मिश्रा ने इस मामले की शिकायत सीबीआई और सीबीडीटी में की थी।

Back to top button