बॉलीवुड

अपनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड और रोमांटिक है टीवी की वैम्प एक्ट्रेस, तस्वीर कर देगी पागल

टीवी की दुनिया में डेली सोप को एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा जरिया माना जाता है. इतने सालों में हमने टीवी में कई शोज देखें है कई किरदार देखें है. समय के साथ सब कुछ बलदता रहा.लेकिन एक चीज़ हमेशा कॉमन रही. वह है विलेन का किरदार. विलेन का किरदार टीवी में अक्सर महिला प्रमुख ही होता है. इन अभिनेत्रियों ने कई खूंखार किरदार निभाए हैं. इन एक्ट्रेस के टीवी पर जुर्म देखकर लोग उनसे नफरत तक करने लगे है. उन्हें देखकर लोगों को लगता है कि वह असल जिंदगी में भी ऐसी ही होंगी. मगर ऐसा होता नहीं है. मगर अपनी असल जिंदगी में ये एक्ट्रेस बिलकुल ही जुदा है. टीवी पर विलेन का रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस काफी सेंसिटिव हैं. आज हम आपको उन एक्ट्रेस की रियल लाइफ में लेकर चलते है.

कृतिका देसाई

kurtika desai

कृतिका देसाई छोटे परदे की सबसे डिमांडेड खलनायक है. कृतिका ने अब तक कई सारे शोज में काम किया है. मगर ज्यादातर शोज में उन्हें वैम्प का ही किरदार मिला है. सीरियल ‘मेरे अंगने में’ उन्होंने एक रूढ़िवादी बूढ़ी महिला का किरदार अदा किया था. उनके द्वारा निभाए गए इस किरदार के कारण बहुत से लोग उनसे नफरत करने लगे थे.

सुरेखा सिकरी

surekha

सुरेखा सिकरी टीवी की काफी पूरे एक्ट्रेस है. इन्होने मशहूर शो ‘बालिका बधू’ में खूंखार दादी सा का किरदार प्ले किया था. उस शो में उनका नाम कल्याणी देवी था. शो में उन्होंने आनंदी को बहुत ज्यादा परेशान किया था. इसी वजह से लोग उनसे काफी नाराज़ थे. मगर वह अपने पति के साथ बेहद ही रोमांटिक थी. उनकी अपने पति से पहली मुलाकात वर्ष 1985 में तमस के सेट पर हुई थी. काफी समय तक साथ रहने के बाद सुरेखा और हेमंत ने 1994 में शादी की थी.

मेघना मलिक

meghna mallik

मेघना मलिक के किरदारों को कोई नहीं भुला सकता. उनके क्रूर, असंवेदनशील या शैतान, दयाहीन किरदार आज तक लोगों के मन में बसे हुए है. उन्होंने पॉपुलर सीरियल ‘ना आना इस देस लाडो में’ एक शक्तिशाली व निर्दयी महिला का किरदार अदा किया था. उनके किरदार को आज तक कोई नहीं भुला सका है. वर्ष 2000 में मेघना ने रिजू बजाज से शादी की है. हालिया उनका तलाक हो चुका है.

अनीता राज

anita raj

अनीता राज भी एक्टिंग की दुनिया का एक काफी बड़ा नाम है. 1980 के दशक में हर कोई उनका दीवाना हुआ करता था. उन्होंने एक पापी महिला के रूप में छोटे पर्दे पर कमबैक किया था. अनीता राज ने ‘एक था राजा एक थी रानी’ में बेहद ही खतरनाक महिला का किरदार निभाया था. उन्होंने उस शो में राजमाता प्रियंवद का किरदार अदा किया था. इस एक्ट्रेस ने 1986 में सुनील हिंगोरानी के साथ विवाह किया था.

सुधा चंद्रन

sudha chandan

सुधा चंद्रन तो टीवी पर अपने नेगेटिव किरदार के लिए ही जानी जाती है. स्टाइलिश साड़ियां, बड़ी और चमकती बिंदियां उनके वैम्प किरदार की पहचान बन चुकी है. सुधा चंद्रन किसी भी सीरियल को अपने दम पर चलाने का दम रखती है. टीवी की इस विलेन ने भी लव मैरिज़ की है. सुधा चंद्रन ने निर्देशक रवि डांग के साथ सात फ़ेरे लिए है. इन दोनों को ही पहली नजर में प्यार हो गया था.

Show More
Back to top button