बॉलीवुड

छोटी-मोटी एक्ट्रेस समझने की भूल मत करना, इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानों, तस्वीरों और वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अक्सर सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वे पैपराजी से बात करती हुई देखी जाती है. वहीं अपनी तस्वीरों से भी राखी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है.

rakhi sawant

राखी सावंत मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन आइटम गर्ल भी हैं. वे टीवी शो पर भी देखने को मिली है. हाल ही में राखी सावंत को टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में देखा गया था. वे अंत तक शो का हिस्सा रही थी. इस दौरान उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. इस शो से वे 14 लाख रुपये लेकर बाहर हो गई थी. लेकिन दर्शकों से भी बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन को खूब प्यार मिला था.

rakhi sawant

राखी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. वे लगातार लाइम लाइट में बनी रहती है. फिलहाल हम आपको राखी सावंत की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं. राखी ने अपने हुनर का जलवा हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, भोजपुरी और तमिल फिल्मों में भी दिखाया है. वहीं छोटे पर्दे पर भी वे नज़र आई है. इस दौरान उन्होंने करोड़ों रूपये की कमाई भी की है.

rakhi sawant

बता दें कि, राखी सावंत मुंबई में रहती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मुंबई में एक्ट्रेस कई फ्लैट्स की मालकिन हैं. इस बात का ख़ुलासा वे अपने साक्षात्कार में भी कर चुकी है. राखी की अधिकतर कमाई स्टेज शो के माध्यम से होती है. वे अब तक ढेर सारे स्टेज परफॉर्मेंस दे चुकी है. मुंबई के पॉश इलाके अंधेरी और जुहू में भी राखी ने दो फ़्लैट खरीद रखे हैं.

rakhi sawant

जानकारी के मुताबिक़, राखी सावंत कुल 37 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. इसके अंतर्गत उनके पास एक 11 करोड़ रूपये की कीमत का बंगला भी है. राखी फिलहाल नई पोलो कार से सफर करती है. वे अपनी इस गाड़ी के साथ अक्सर मुंबई में स्पॉट होती है. इसके अलावा उनके पास 21 लाख रूपये की कीमत वाली एक फोर्ड एंडेवर कार भी है.

अग्निचक्र से किया बॉलीवुड डेब्यू…

rakhi sawant

25 नवंबर 1978 को मुंबई में जन्मी 42 वर्षीय राखी सावंत ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘अग्निचक्र’ से रखे थे. साल 1997 में रिलीज हुई इस फिल्म में गोविंदा, सोमी अली, नसीरुद्दीन शाह, डिंपल कपाड़िया और अनुपम खेर जैसे कलाकारों ने अहम रोल अदा किया था. राखी ने हिंदी सिनेमा की दुनिया में अपने दमदार आइटम नंबर से खूब नाम कमाया है. वे इसी के चलते अधिक मशहूर हुई है.

स्वयंवर शो से खूब बटोरी सुर्खियां…

rakhi sawant

राखी सावंत ने एक स्वयंवर शो से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. अभिनेत्री ने एक शो के दौरान अपना स्वयंवर रचाया था. यह शो साल 2009 में प्रसारित हुआ था, जिसका नाम था ‘राखी का स्वयंवर’. शो में बताया गया था कि, एक्ट्रेस ने एक विदेशी को अपना दूल्हा चुना था, लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए थे. बताया जाता है कि, राखी ने रितेश नाम के एक NRI से शादी की है, लेकिन आज तक राखी के पति को देखा नहीं गया है. राखी भी कई बार अपनी शादी की बात स्वीकार कर चुकी है.

rakhi sawant

Show More
Back to top button