ब्रेकिंग न्यूज़

यश दास गुप्ता की वजह से पति से दूर हुई नुसरत जहां, चुनाव के दौरान सामने आई थी अफेयर की खबरें

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से सारे नाते तोड़ दिए हैं। साथ में ही अपनी शादी को वैध भी नहीं माना है। एक बयान जारी कर सांसद नुसरत जहां ने अपनी शादी को गैरकानूनी बताया और कहा कि उन्हें तलाक लेने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उनकी शादी भारत में नहीं हुई है। नुसरत ने कहा कि ‘ शादी एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, ये अमान्य है’। नुसरत जहां के इस बयान के बाद से ही हर कोई यहीं जानना चाहता है कि आखिर किस कारण से नुसरत ने अपनी शादी को तोड़ा है और वैध नहीं माना है।

Nusrat Jahan

जानकारी के अनुसार यश दास गुप्ता के कारण सांसद नुसरत जहां अपने पति से अलग हुई हैं। यश दास गुप्ता बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर हैं। यशदास इसी साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी में शामिल भी हुए थे और इन्होंने चुनाव भी लड़ा था। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। चुनाव के दौरान ही यश दास गुप्ता और सांसद नुसरत जहां का नाम भी जोड़ा गया था।
एक साथ गए थे राजस्थान

Nusrat Jahan
नुसरत जहां यश दास गुप्ता

बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ही नुसरत जहां यश दास गुप्ता के साथ राजस्थान भी गई थी। तभी से कहा जा रहा था कि नुसरत यशदास को डेट कर रही हैं। वहीं जब चुनावों के दौरान यश दास गुप्ता से सवाल किया गया था कि वो बीजेपी में हैं और नुसरत टीएमसी में हैं। ऐसे में दोनों की राजनीतिक राय एक क्यों नहीं है? इसपर यश दास ने कहा थआ कि ‘अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की तरह? अरे नहीं, अक्षय और ट्विंकल की तो शादी हो चुकी है मगर मेरी और नुसरत की नहीं।’

कई नाटकों में भी किया है काम

Nusrat Jahan
नुसरत जहां यश दास गुप्ता

बंगाली फिल्मों में काम करने के अलाव यश दास गुप्ता ने कई सारे हिंदी नाटकों में भी काम किया है। ये हिंदी टीवी शो ‘बसेरा’, ‘बंदिनी’, ‘न आना इस देश मेरी लाडो’, ‘अदालत’ और ‘महिमा शनिदेव की’ में नजर आ चुके हैं। यश दास गुप्ता ने ‘गैंगस्टर’, ‘वन’, ‘टोटल दादागिरी’, ‘फिदा’, ‘मोन जान न’ और ‘SOS Kolkata’ जैसी बंगाली फिल्म में भी काम किया है।
बननें वाली हैं मां
Nusrat Jahan

बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने TMC सांसद नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर और पति के साथ रिश्ते में आई दरार पर एक फेसबुक पोस्ट लिखा था। जिसके बाद से ही नुसरत जहां की लाइफ को लेकर कई सारे बाते सामने आने लगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। वहीं जब इस बारे में पति निखिल जैन से पता किया गया। तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं और अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं भी तो वो बच्चा उनका नहीं है। निखिल जैन के अनुसार वो और नुसरत 6 महीने से अलग रहे रहे हैं। ऐसे में ये बच्चा उनका नहीं है।

Nusrat Jahan

गौरतलब है कि नुसरत और निखिल की शादी साल 2019 में हुई थी। इनकी लव मैरिज थी। 31 साल की नुसरत ने कई बंगाली फिल्मों में काम कर रखा है और पति से अलग होने के बाद से ये अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं।

Show More
Back to top button