बॉलीवुड

इस टीवी एक्टर की लड़की है ख़ूबसूरत। जिसकी अदाओं पर मर-मिटते हैं लोग! आप भी देखिए तस्वीरें…

भाभी जी घर पर है! फेम मनमोहन तिवारी की बेटी गीति गौर की लाजवाब हैं अदाएं, जिन्हें देख भूल जाएंगे गोरी मैम को....

भाबीजी घर पर है! सीरियल मज़ाकिया भले लगता हो, लेकिन एक बात तो है कि इसमें द्विअर्थी संवादों की भरमार होती है। ऐसे में द्विअर्थी संवाद के मामले में इस टीवी शो में कोई पीछे नहीं रहता। फ़िर वह चाहें शो में काम करने वाले विभूति नारायण मिश्र हो या फ़िर मनमोहन तिवारी। दोनों कहीं न कहीं एक-दूसरे की पत्नियों पर लाइन मारते रहते हैं। वैसे आज हम बात इस टीवी शो की नहीं करने वाले। हम बात मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ की बेटी की करने जा रहें। जो काफ़ी खूबसूरत और प्यारी लगती हैं। जिसके आगे भाभी जी घर पर है! की गोरी मैम भी नहीं टिकती।

Manmohan tiwari daughter giti tiwari

जी हां जानकारी के लिए बता दें कि जो मनमोहन तिवारी शो में एक छिछोरे टाइप पति की भूमिका निभाते हैं और गोरी मैम को हमेशा छेड़ते रहते। वह असल लाइफ में बड़े ही सज्जन और सरल इंसान हैं। इतना ही नहीं मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ को अपने परिवार के साथ वक्त बिताना काफ़ी पसंद है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। मालूम हो कि रोहिताश की दो खूबसूरत बेटियां भी हैं। जिनमें से बड़ी बेटी का नाम गीति गौड़ है। वहीं छोटी बेटी का नाम संगीता गौड़ है। रोहिताश अपनी दोनी ही बेटियों को बहुत प्यार करते हैं।

Manmohan tiwari daughter giti tiwari

इतना ही नहीं बता दें कि मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) का किरदार निभाने वाले रोहिताश अपनी दोनों ही बेटियों के बहुत क्लोज हैं और अक्सर उनके साथ फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, लेकिन वो अपनी बड़ी बेटी से अलग ही बॉन्ड शेयर करते हैं।

Manmohan tiwari daughter giti tiwari

Manmohan tiwari daughter giti tiwari 10 6 21-2

मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) अक्सर अपनी बड़ी बेटी गीति गौड़ की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते रहते हैं। साथ ही अपनी बेटी के बारे में बातें भी करते हैं। मालूम हो कि गीति गौड़ कमाल की डांसर हैं और वो सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो भी शेयर करती हैं। उनके पापा रोहिताश भी कभी-कभी बेटी के डांस वीडियो में ज्वाइन करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giti Gour? (@dancewithgg_)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giti Gour? (@dancewithgg_)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giti Gour? (@dancewithgg_)


इसके अलावा कई बार गीति गौड़ अपनी छोटी बहन संगीता के साथ भी फन वीडियो बना कर पोस्ट करती है। गीति मॉडलिंग भी करती हैं और इस क्षेत्र में आगे भी बढ़ना चाहती हैं। अपने इंस्टाग्राम डिटेल्स में भी उन्होंने ख़ुद को एक मॉडल बताया है। वही जानकारी के लिए बता दें कि गीति ग़ौर काफी पहले से ही मॉडलिंग की दुनिया से जुड़ी हुई हैं और उन्होंने “लिवॉन टाइम्स फ़्रेश फ़ेस 2018” का ख़िताब भी जीता था। गीति की खूबसूरती के दीवाने काफ़ी है। गीति की खूबसूरती के आगे भाभी जी घर पर है! की गोरी मैम भी कमतर नज़र आती है। गीति का स्लीक फिगर और उनका शार्प फेस बिल्कुल उनकी मां की तरह ही है। जिसके फैंस काफ़ी दीवाने दिखते हैं।

Manmohan tiwari daughter giti tiwari

वहीं गीति की मां और रोहिताश की पत्नी की बात करें तो वह एक रिसर्च स्कॉलर हैं। साथ ही साथ वह भी अपनी बेटी की डांसिंग स्किल्स को प्रमोट करती रहती हैं। वहीं बीते वर्ष ही गीति ने “आय विल ऑलवेज ब्लाइंडली लव यू” नाम के गाने से अपने करियर की शुरुआत की। उस दौरान बेटी गीति के बारे में बात करते हुए रोहिताश ने कहा था कि, “मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। वह अपनी मेहनत से यहां तक पहुंची है।”

Manmohan tiwari daughter giti tiwari

Back to top button