बॉलीवुड

लंदन के सबसे महंगे इलाके में रहती हैं सोनम कपूर, घर की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान

पति के साथ इस लग्ज़री घर में रहती हैं सोनम कपूर, इतना खूबसूरत है कपल के आशियाने का नज़ारा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और फिल्म इंडस्ट्री की फैशन क्वीन एवं फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. उनके तमाम फैंस और बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 9 जून 1985 को सोनम का जन्म मुंबई में चैम्बूर में हुआ था.

anil kapoor and sonam kapoor

सोनम को पिता अनिल कपूर ने भी ख़ास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. अभिनेता ने बेटी को इंस्टाग्राम के माध्यम से तस्वीरें साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

sonam kapoor

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि, ”हमेशा अपने सपनों के पीछे भागने वाली और अपने दिल की सुनने वाली लड़की सोनम कपूर! तुम्हें हर दिन बढ़ते हुए देखना, एक माता-पिता के रूप में एक सपने के सच होने जैसा है.”

sonam kapoor

अभिनेता ने आगे लिखा कि, ”मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे इतने अच्छे बच्चे मिले. आप मजबूत हैं. दयालु बने रहना और आगे बढ़ना.”

sonam kapoor

अनिल ने आगे लिखा- ”आपके पास हर चीज में आप में से कुछ को शामिल करने का एक तरीका है और यह आपके बारे में मेरी पसंदीदा चीजों में से एक. मैं बहुत आभारी हूं कि आप और आनंद सुरक्षित और स्वस्थ हैं और हम फिर से आपके साथ रहने का इंतजार नहीं कर सकते. जन्मदिन मुबारक हो सोनम बेटा, मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी याद आती है.”

sonam kapoor anand ahuja

सोनम कपूर अपनी फिल्मों से उतनी चर्चा में नहीं रही है, जितनी चर्चा में वे अपने फैशन सेंस और अपने पब्लिक स्टेटमेंट और कमेंट के लिए रहती हैं. बता दें कि, सोनम ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा ऐसे शादी की थी. शादी के बाद से वे अपने पति के साथ लंदन में ही रह रही हैं. सोनम और आनंद का लंदन में शानदार घर बना हुआ है.

sonam kapoor and anand ahuja

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

जानकारी के मुताबिक़, सोनम और आनंद का घर लंदन में महंगे इलाके नॉटिंग हिल (Notting Hill ) में है. शादी के बाद से यहां पर आनंद और सोनम खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि, समय समय पर सोनम अपने देश भारत भी आती रहती है. आइए आज आपको एक्ट्रेस के लंदन वाले घर की तस्वीरें दिखाते हैं…

sonam kapoor

सोनम कपूर अपने पिता अभिनेता अनिल कपूर के काफी क्लोज है. अनिल कपूर अपनी बेटी पर काफी गर्व करते हैं. साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर अनिल कपूर लंदन गए हुए थे.

sonam kapoor

सभी ने यहां साथ मिलकर क्रिसमस सेलिब्रेट किया था और इस जश्न की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

sonam kapoor

सोनम ने अपने लंदन वाले घर को काफी खूबसूरती के साथ सजाया है. जिसकी खूबसूरती देखते ही बनती है.

sonam kapoor

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने रूम में एक कोने को अपनी खूबसूरत तस्वीरों को मंहगे फोटोफ्रेमस में सजाया हुआ है.

sonam kapoor

सोनम कपूर अक्सर अपने लंदन वाले घर के भीतर की तस्वीरें साझा करती रहती है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, घर में भीतर यैलो लाइट का यूज़ किया गया है जो कि रूम में गर्माहट का अहसास दिलाती है.

sonam kapoor

बता दें कि, जहां लंदन में आनंद और सोनम का खूबसूरत आशियाना है तो वहीं कपल का दिल्ली में भी आलीशान घर बना हुआ है. कपल के दिल्ली वाले घर की कीमत करीब 173 करोड़ रूपये बताई जाती है.

sonam kapoor

Back to top button