बॉलीवुड

इस डर के कारण बॉयफ्रेंड के नाम का ख़ुलासा नहीं कर रही ‘गोपी बहू’, बोली- जल्द करेंगे शादी

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का हिस्सा रह चुकी और छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी फिलहाल एक ख़ास वजह के चलते सुर्ख़ियों में चल रही है. माना जा रहा है कि, जल्द ही देवोलीना सात फेरे लेकर एक से दो हो सकती है. अपने एक हालिया साक्षात्कार में अभिनेत्री ने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बात की है.

devoleena bhattacharjee

बता दें कि, छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर देवोलीना भट्टाचार्जी घऱ घऱ में लोकप्रिय हो चुकी थी. वहीं बीते दिनों उन्हें बिग बॉस 14 में देखा गया था. इस रियलिटी शो में दर्शकों को देवोलीना का बिंदास अंदाज देखने को मिला था.

devoleena bhattacharjee

जहां ‘साथ निभाना साथिया’ शो में देवोलीना गोपी बहू के सीधे सादे रोल में देखने को मिली थी, तो वहीं असल ज़िंदगी में अभिनेत्री काफी बिंदास अंदाज की है. बिग बॉस में वे खिताब के नजदीक तो नहीं पहुंच पाई थी लेकिन दर्शकों ने उन्हें बिग बॉस के घऱ में काफी पसंद किया था. वे अक्सर सोशल मीडिया पर और खबरों में सुर्ख़ियों में बनी रहती है. हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर फैंस के साथ कुछ ख़ास जानकारी साझा की है.

devoleena bhattacharjee

अपने साक्षात्कार में टीवी अभिनेत्री ने बताया कि, कोरोना महामारी के कारण उन्होंने अपनी इस साल होने वाली शादी की तारीख आगे बढ़ा दी है. एक्ट्रेस ने इस पर बात करते हुए कहा कि, ”हां, हम इस साल शादी करने वाले थे, लेकिन इसे अगले साल तक टालने का फैसला किया है. मैं चाहती हूं कि ये महामारी खत्म हो जाए, ताकि मैं आगे की योजना बना सकूं. वर्तमान में मैं बहुत खुश हूं, लेकिन चीजें कब बदल जाएं आप कभी नहीं जानते हैं. मैं जीवन और अलग अलग स्थितियों को समझने के लिए समय निकालना चाहती हूं. भले ही मेरे साथी समझदार और सहायक हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि भविष्य में क्या हो सकता है? मैं चीजों को छिपाती नहीं हूं. अगर मैंने शादी करने का फैसला किया तो मैं सभी को बता दूंगी.”

devoleena bhattacharjee

देवोलीना किसी के साथ रिश्ते में हैं और अभिनेत्री ने अपनी प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया है. देवोलीना ने बिग बॉस के दौरान ही यह बताया था कि वे किसी के साथ रिश्ते में हैं, हालांकि अभिनेत्री ने अब तक अपनी प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने आगे बताया कि, ”मैं अभी अपने पार्टनर का नाम नहीं बताना चाहती. वो भी अपना नाम सार्वजनिक करने में सहज नहीं हैं क्योंकि वो इस इंडस्ट्री के नहीं है.”

devoleena bhattacharjee

आगे अपने साक्षात्कार में देवोलीना ने कहा कि, ”अगर उनका नाम सामने आया तो लोग उन्हें रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर देंगे. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करना चाहेंगे जो हम अभी नहीं चाहते हैं. मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत खुलासे नहीं करना चाहती.”

devoleena bhattacharjee

देवोलीना के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही अभिनेत्री को फैंस आकाश गोयल की मिनी वेब सीरीज ‘लंच स्टोरीज’ के चैप्टर 2 में देखेंगे. जानकारी के मुताबिक़, इसमें वे एक मेड की भूमिका निभाएगी.

devoleena bhattacharjee

Back to top button
?>