बॉलीवुड

जब दीपिका संग रिश्ता टूटने के बाद युवराज ने सरेआम कही थी यह बात, बताया था ब्रेकअप का कारण

क्रिकेट और हिंदी सिनेमा का रिश्ता दशकों पुराना है. अक्सर बॉलीवुड हसीनाओं की जोड़ी क्रिकेटर्स के साथ जमती रहती है. कई बार यह जोड़ी महज प्यार तक ही सीमित रह जाती है और टूट जाती है तो वहीं कई बार ये जोड़ियां जन्मों जन्म तक का साथ निभाने का वादा कर एक हो जाती है. कई ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस रही हैं, जिनके अफेयर क्रिकेटर्स के साथ रहे हैं. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और भारत के पूर्व धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह का नाम भी इस सूची में शामिल है. आइए आज आपको दोनों के अफ़ेयर के बारे में बताते हैं…

yuvraj singh and deepika padukone

क्रिकेट की दुनिया में युवराज सिंह ने ख़ूब नाम कमाया है. अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के साथ ही युवराज सिंह अपनी गेंदबाजी से भी विरोधियों के छक्के छुड़ा देते थे. उन पर लाखों लडकियां जान छिड़कती है. वहीं दीपिका पादुकोण का दिल भी उन पर आया था. दीपिका की बात करें तो आज के समय की सबसे सफ़ल और चर्चित अदाकाराओं में दीपिका का नाम शीर्ष पर शुमार होता है. उन्हें चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद है.

yuvraj singh and deepika padukone

बता दें कि, युवराज सिंह का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ा है. इनमें बॉलीवुड की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियां भी शामिल रही है. जबकि दीपिका पादुकोण ने भी अपने अफेयर्स से खूब सुर्खियां बटोरी है. उनका नाम मॉडल्स से लेकर कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा है. वहीं युवराज और दीपिका ने भी एक दूसरे को डेट किया है.

yuvraj singh and deepika padukone

बताया जाता है कि, युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को एक अच्छे ख़ासे समय तक डेट किया था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दोनों हस्तियां पहली बार 2007 में आयोजित हुए टी 20 वर्ल्डकप के बाद मिली थी. इस समय तक दीपिका के तो बॉलीवुड करियर की शुरुआत ही हुई थी, वहीं युवराज टी 20 विश्वकप में 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के जड़कर विश्व क्रिकेट को अपना मुरीद बना चुके थे.

yuvraj singh and deepika padukone

बताया जाता है कि, युवराज और दीपिका के बीच पहली मुलाकात काफी ख़ास रही थी. क्योंकि दोनों पहली ही मुलाकात में अच्छे दोस्त बन गए थे. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती गहरी होती गई और फिर दोस्ती प्यार में तब्दील होने लगी. दोनों को जल्द ही एक साथ डेट पर जाते हुए स्पॉट किया जाने लगा और दोनों के अफ़ेयर की खबरें क्रिकेट के मैदान से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक में फ़ैल गई.

yuvraj singh and deepika padukone

युवराज सिंह और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन जल्द ही दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. बताया गया कि, युवराज सिंह से दीपिका ने उनके स्वभाव के चलते ब्रेकअप कर लिया था. बाद में खुद युवराज ने भी अपने अफ़ेयर और ब्रेकअप पर बात की थी. युवराज ने एक दूसरे के साथ समय न बिता पाने को ब्रेकअप का कारण माना था.

deepika

अपने एक साक्षात्कार में अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए युवराज सिंह ने कहा था कि, ”मैं अभी-अभी दक्षिण अफ्रीका से वापस आया था और हम मुंबई में कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले. हम एक-दूसरे को पसंद करते थे और और जानना चाहते थे. लेकिन हमने यह जानने के लिए एक-दूसरे के साथ समय नहीं बिताया. जैसे-जैसे चीजें निकलीं वह आगे बढ़ीं.”

yuvraj singh and deepika padukone 9

Back to top button