बॉलीवुड

कैमरा बंद जब तक दोस्त, चालू होते ही दुश्मन बन जाते हैं ये सितारें, रहता है 36 का आंकड़ा

टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे सितारें है जिनके बीच दोस्ती का बहुत प्यारा रिश्ता है, जबकि पर्दे पर इनके बीच दुश्मनी का रिश्ता बन जाता है. कैमरे के सामने ये सितारें दुश्मन जबकि कैमरा बंद होते ही एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त कहलाते हैं. आइए आज आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताते हैं…

श्रृति झा और लीना जुमानी…

sriti jha aur leena jumani

टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में श्रृति झा ने प्रज्ञा और लीना ने तनु का किरदार अदा किया था. प्रज्ञा और तनु दोनों को ही अभि से प्यार होता है. ऐसे में इन दोनों के बीच दुश्मनी पैदा हो जाती है. क्योंकि दोनों की मंजिल एक ही थी. अक्सर दोनों के बीस तीखी बहस और लड़ाई भी होती थी, हालांकि असल जिंदगी में दोनों अच्छी दोस्त है. दोनों अक्सर सेट पर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखी गई है. अक्सर दोनों को साथ में छुट्टियों का लुत्फ़ उठाते हुए भी देखा गया है.

रोहिताश गौड़ और आसिफ शेख…

rohitash gaud and aasif sheikh

रोहिताश गौड़ और आसिफ शेख को मशहूर धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ से अच्छी खासी पहचान मिली है. जहां रोहिताश मनमोहन तिवारी तो वहीं आसिफ शेख विभूति नारायण मिश्रा के किरदार में देखने को मिलते हैं. तिवारी जी की पत्नी अंगूरी भाभी है और विभूति जी की पत्नी अनीता. हालांकि इसके बावजूद तिवारी जी अनीता भाभी पर लाइन मारते हैं और विभूती को अंगूरी भाभी बहुत पसंद आती है. ऐसे में अक्सर रोहिताश और आसिफ के बीच प्यारी नोकझोंक होते रहती है. दोनों एक दूसरे का खूब मजाक भी उड़ाते हैं, जबकि असल जिंदगी में दोनों के बीच दोस्ती का प्यारा रिश्ता है.

जेनिफर विगेंट और अनेरी वजानी…

jennifer winget and aneri vajani

टीवी की दुनिया की चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्री में जेनिफर विंगेट अपना स्थान रखती है. धारावाहिक ‘बेहद’ में जेनिफर ने माया और अनेरी ने सांझ का किरदार अदा किया था. माया, सांझ से नफरत करती थी और वो उसके खिलाफ साजिशें रचा करती थी. दोनों के बीच हमेशा दुश्मनी दिखाई गई है. जबकि इससे इतर दोनो अभिनेत्रियां एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है.

अनीता हसनंदानी और दिव्यांका त्रिपाठी…

anita hassanandani and divyanka tripathi

अनीता हसनंदानी और दिव्यांका त्रिपाठी दोनों ही टीवी की बेहद चर्चित और खूबसूरत अदाकारा है. दोनों एक साथ शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में देखने को मिली थी. अनीता ने शगुन जबकि दिव्यांका ने इशिता का रोल निभाया था. दोनों सौतन के किरदार में थी. शो में एक समय ऐसा भी आता है जब दोनों के बीच नफरत पैदा हो जाती है. दोनों एक दूसरे को नापसंद करने लगती है. लेकिन असल जिंदगी में इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच भी रिश्ते बहुत अच्छे है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आती है.

सुरभि ज्योति और अदिती गुप्ता…

surbhi and aditi

धारावाहिक ‘कूबूल है’ में सुरभि, सनम और अदिति खान बेगम के रोल में देखने को मिली थी. दोनों आहिल की पत्नी थी. खान बेगम को सनम के खिलाफ साजिश रचते हुए दिखाया गया था, वहीं खान को इसके बारे में पता चल जाता है. जबकि असल में दोनों एक दूसरे की अच्छी दोस्त बताई जाती है.

Back to top button