बॉलीवुड

दिशा पाटनी ने गाय के बछड़े को किया Kiss, लोग बोले ‘काश बछड़ की जगह मैं होता’ देखें Photos

गाय एक बहुत ही प्यारा जानवर होता है। भारत में तो गाय की पूजा भी होती है। धार्मिक महत्व के अलावा भी गाय एक अच्छी पालतू जानवर बनती है। कुत्ते बिल्ली की तरह गाय को पालकर भी बदले में उसका प्रेम लिया जा सकता है। हालांकि आजकल की लाइफस्टाइल और घर ऐसे हैं कि गाय को पालतू जानवर के रूप में रखना मुमकिन नहीं हो पाता है। ऐसे में लोग अपने गली मोहल्लों में घूमने वाली गायों को ही लाड़ दुलार कर देते हैं। वहीं कुछ गौशाला जाकर भी गायों के प्रति अपना प्रेम प्रदर्शित करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना दिशा पटानी (Disha Patani) भी जानवरों से बहुत प्रेम करती हैं। दिशा ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा लिया है। खासकर सलमान खान के साथ ‘राधे’ फिल्म में काम करने के बाद उनकी स्टार वैल्यू और भी बढ़ गई है। फिर सोशल मीडिया पर तो वे हमेशा ही छाई रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। यहाँ वे अपने निजी जीवन से जुड़ी चीजें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इस बात में कोई शक नहीं की दिशा एनिमल लवर यानि जानवर प्रेमी हैं। उनकी इंस्टा स्टोरी पर वे अलग अलग जानवरों के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर गाय के बछड़ों के साथ कुछ फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में कभी वे बछड़ों को खिलाती दिखती है तो कभी उन्हें चूम ही लेती हैं। दिशा द्वारा बछड़े को Kiss करना फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही है। उनकी इस पोस्ट को अभी तक 11 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दिशा की इन तस्वीरों को देख जहां एक तरफ फैंस उनकी तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके मजे भी ले रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘काश इस बछड़े की जगह मैं वहां होता।’ फिर एक बंदा लिखता है ‘ये बछड़ा तो बड़ा भाग्यशाली है जो इसे आपका चुम्मा मिल रहा है।’ इसके बाद एक यूजर दिशा के जानवरों के प्रति लगाव की तारीफ करते हुए लिखया है ‘और एनिमल लवर का अवार्ड जाता है दिशा पटानी को।

tiger shroff and disha patani

फिर एक यूजर ताना मारते हुए ये भी पूछता है कि ‘जमानत मिल गई क्या?’ गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई पुलिस ने दिशा (Disha Patani) और उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के ऊपर कोरोना नियमों को तोड़न के तहत एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद दिशा टाइगर दोनों मीडिया की हेडलाइंस बन गए थे। अब एक्ट्रेस को इस तरह गौशाला में देख फैंस यही पूछ रहे हैं कि आप दोनों को इतनी जल्दी जमानत मिल गई क्या?

काम की बात करें तो दिशा पाटनी की राधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है। कोरोना की वजह से ये थिएटर का मुंह नहीं देख सकी। दिशा की ये सलमान कहां के साथ पहली फिल्म है। वैसे फिल्म ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है।

Back to top button