देखें वीडियो : अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दुल्हन ने किया कुछ ऐसा की सब देखते ही रह गए

मौज मस्ती और एन्जॉय करना किसे नहीं पसंद है, लेकिन हमारे देश भारत में शादी ब्याह में जितनी मस्ती होती है उतनी ही सख्ती भी होती है, कई जगह पर घर के बड़े बुजुर्ग, बच्चों और युवाओं की मौज मस्ती के खिलाफ रहते हैं, इन सब के बीच अब हमारे देश में चीजें बदल रही हैं, अब हर शादी में डांस और मौज मस्ती एक बेहद अहम हिस्सा बन गया है.

पहले दूल्हा और दुल्हन शादी के दिन या प्रीतिभोज के दिन चुपचाप बैठे रहते थे, वो अपनी जगह पर मूर्ती की तरह बैठे रहते और मिलने वाले आते उनसे मिलते, गिफ्ट्स देते और फिर चले जाते, लेकिन अब यह सिलसिला बदल चुका है अब शादियों में जमकर मस्ती होती है. अब शादी के तुरंत बाद दूल्हा दुल्हन एक साथ डांस करते हैं, खूब सारी फोटोज खिंचाते हैं, और पूरा परिवार एन्जॉय करता है.

दुल्हन ने स्टेज पर अपने डांस से लगा दी आग :

ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं शादी के बाद स्टेज पर दुल्हन को डांस करने के लिए इनवाइट किया जाता है और दूल्हा आगे आकर पहले दुल्हन के बारे में कुछ मजेदार बातें सबको बताता है, उसके बाद दुल्हन जब स्टेज पर आती है तो अपने डांस से आग लगा देती है.

दुल्हन के लिबास में एक बहुत ही खूबसूरत महिला जब गाने की धुन पर अपनी कमर मटकाती है तो पूरा मजमा उसके साथ साथ थिरकने लगता है, स्टेज पर जाकर दुल्हन बहुत जबरदस्त परफॉरमेंस देती है. दुल्हन का परफॉरमेंस देखकर आप भी उसकी तारीफ किये बिना नहीं रहेंगे. एक तरफ दुल्हन नाच रही है वहीं बैकग्राउंड से सीटियों और तालियों की आवाज से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां मौजूद लोगों ने कितना एन्जॉय किया है.

आप भी इस वीडियो को देखिये और दुल्हन के डांस के लिए उसे अपना आशीर्वाद और ब्लेसिंग्स दीजिये. वैसे भारत में ऐसा अब कई जगह पर देखने को मिलने लगा है, इसके कई फायदे भी हैं ऐसे में लोग जान जाते हैं कि नई दुल्हन में कोई ऐसा टैलेंट भी है जो सब नहीं जानते हैं. खैर ये तो सामाजिकता की बातें हैं आप यह वीडियो देखिये और दुल्हन के जबरदस्त डांस का लुत्फ उठाइए.

देखें वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.