विशेष

लॉकडाउन में नहीं मिला काम तो जिस्मफरोशी का धंधा करने लगी अभिनेत्री, ग्राहक से लिए इतने लाख

चाइनीज वायरस और लॉकडाउन की मार लगभग हर फील्ड पर पड़ी है। इस महामारी के दौर में बहुत से लोगों की जॉब गई है। लोग दो वक्त की रोटी के मोहताज हो रहे हैं। कोरोना वायरस के कहर से फिल्म इंडस्ट्री भी बच नहीं पाई है। इसमें काम करने वाले कई एक्टर्स बेरोजगार हो गए हैं। कोरोना की वजह से शूटिंग रुकी हुई है और इन्हें काम या पेमेंट नहीं मिल पा रहा है। मजबूरी में ये एक्टर्स दूसरे काम कर रहे हैं। कोरोना की पहली लहर में तो कई एक्टर्स सड़क पर सब्जी बेचने तक को मजबूर हुए थे।

thane-police-busted-sex-racket-and-arrested-two-actresses

लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि पैसों की तंगी के चलते दो एक्ट्रेस अपना जिस्म तक बेचने को तैयार हो गई। दरअसल ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट की एक टीम ने बुधवार दोपहर ठाणे के पाचपाखडी इलाके में एक घर रेड मारकर वहां चल रहे सेक्स रैकेट का भांडा फोड़ा है। इस दौरान पुलिस ने दो एक्ट्रेस, दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल सहित 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताते हैं कि ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट-1 टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने रेड मारकर इस सेक्स रैकेट का खुलासा किया। इस सेक्स रैकेट में दो अभिनेत्रियां भी शामिल थी। जब उन्हें पकड़ा गया तो उन्होंने बताया कि लॉकडाउन में हमारे पास काम नहीं था, पैसों की दिक्कत हो रही थी, इसलिए मजबूरी में ये काम करना पड़ा।

thane-police-busted-sex-racket-and-arrested-two-actresses

पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों एक्ट्रेस मुंबई में एक बड़े सेक्स रैकेट एजेंट के कान्टैक्ट में थी। हालांकि जिस्मफरोशी के इस धंधे के लिए उन्होंने मुंबई की बजाय ठाणे शहर को चुना। इसकी वजह ये थी कि यहां पुलिस का इतना खौफ नहीं था। हालांकि इसके बावजूद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

thane-police-busted-sex-racket-and-arrested-two-actresses

बताया जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियां ठाणे की पाचपाखाडी नटराज सोसायटी में कितने बजे आने वाली है इसकी सूचना पुलिस को पहले से ही मिल गई थी। ऐसे में क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर कोकने ने तय समय पर अपनी टीम के साथ छापा मार दिया। इस दौरान उन्हें मौके पर दो अभिनेत्री समेत दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल मिला जिन्हें पुलिस अपने साथ गिरफ्तार कर ले गई। अब सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

इस मामले पर पुलिस ने कहा कि ये एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट है। हम इसकी गंभीरता से जांच कर रहे हैं। फिलहाल गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। हम इनके माध्यम से इस सेक्स रैकेट से जुड़े और भी लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। पूछताछ में अभिनेत्रियों ने बताया कि लॉकडाउन में उनके पास कोई काम नहीं था। पैसों की बहुत जरूरत थी। हमने बहुत से लोगों से मदद भी मांगी थी लेकिन किसी ने हेल्प नहीं की। इसलिए मजबूरी में इस धंधे में आना पड़ा।

आपको जान हैरानी होगी कि दलाल ने एक्ट्रेस के जिस्म के बदले ग्राहकों से पूरे 2 लाख रुपए मांगे थे। बाद में भावताव हुआ और सौदा 1 लाख 80 हजार तय हुआ।

Back to top button