बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के रिश्ते बॉयफ्रेंड से बिगड़े, लाइव चैट में सुंशात को याद कर फूट-फूटकर रोने लगी

पवित्र रिश्ता के 12 साल पूरे होने पर सुंशात को याद कर इमोशनल हुईं अंकिता, कहा अर्चना का मानव वहीं था

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की जोड़ी को टीवी पर खूब प्यार मिला था. इन दोनों ने साथ में एक शो किया था जिससे ही इन दोनों को देश भर में पहचान मिली थी. इनके शो का नाम था ‘पवित्र रिश्ता’ जोकि सुपरहिट साबित हुआ था. इन दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग की वजह से इस शो ने 6 साल तक टीवी की दुनिया पर राज किया था. इस शो में अंकिता ने ‘अर्चना’ और सुशांत ने मानव का किरदार निभाया था. अब इस खूबसूरत जोड़ी के मानव-सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे.

ankita lokhande and sushant

आपको बता दें कि इस शो का पहला शो एपिसोड 1 जून 2009 को ऑनएयर किया गया था. अपने पहले शो के 12 साल पूरे होने पर अंकिता इंस्टाग्राम पर लाइव गईं और फैंस के साथ उन्होंने इस मौके को सेलिब्रेट किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के साथ ‘पवित्र रिश्ता’ के दिनों को याद करते हुए इस समय के कई दिलचस्प किस्सों को याद किया. इसके साथ ही अंकिता ने ये भी बताया कि यह दिन उनके लिए परेशान करने वाला रहा है.

ankita lokhande and sushant

अंकिता ने कहा, मैंने ऐसे कई वीडियो देखें है जिनमें सुशांत, मैं, पूरा परिवार है जिसने मुझे बहुत ज्यादा इमोशनल कर दिया. पवित्र रिश्ता की उस समय की पूरी टीम और कास्ट इस याद से बहुत हद तक जुड़ी हुई है. अंकिता ने साथ ही लिखा हम एक बड़े परिवार की तरह हैं, जो अब भी मिलते हैं और एक दूसरे से बात करते हैं.

Ankita

ankita lokhande and sushant

मानव का जिक्र ही किया अंकिता ने
अंकिता ने सुशांत का जिक्र करते हुए कहा, आज हमारे बीच सुशांत नहीं है. उसके बिना ‘पवित्र रिश्ता’ हमेशा अधूरा है. अर्चना का मानव तो वही था. आज उनके बिना हर चीज़ अधूरी है. सुशांत जहां भी होंगे हमें देखकर काफी खुश होंगे. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने सुशांत के साथ अपनी यादें ताज़ा करते हुए कहा, सुशांत ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मुझे एक्टिंग की क्लास दिया करते थे. सुशांत ने मुझे एक्टिंग सिखाई है. सुशांत काफी सीनियर थे और मैं उनके सामने काफी जूनियर थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके साथ ही आपको बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे होने पर अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी ‘पवित्र रिश्ता’ की कई तस्वीर और वीडियोज शेयर किये थे. इतना ही नहीं अंकिता ने ‘जून’ लिखकर दिल टूटने वाली इमोजी भी शेयर की थी. एक्ट्रेस अंकिता द्वारा डाली गई इस पोस्ट पर खुशी और गम दोनों तरह के रिएक्शन उनके फैंस दे रहे है. ‘पवित्र रिश्ता’ के 12 साल पूरे होने पर यूजर और उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी आ रही है.

ankita lokhande and sushant

सुशांत सिंह और अंकिता जब साथ थे तो इन दोनों का एक साथ रहना इन दोनों के परिवार को भी काफी अच्छा लगता था. इन दोनों के पवित्र रिश्ते को किसी की नज़र लग गई थी जो अचानक ही ये दोनों अलग हो गए. इस बारे में अंकिता लोखंडे ने कुछ दिनों पहले अपने और सुशांत के बीच के रिश्ते के बारे में खुलकर बाते की थी. अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने सुशांत से कभी ब्रेकअप नहीं किया. बल्कि सुशांत ने ही उनसे अलग होने का फैसला लिया था. बताया जाता है कि अंकिता से अलग होने के बाद ही सुशांत तनाव में चले गए थे.

Back to top button