समाचार

करण ने बयान किया अपना दर्द कहा- निशा मांग रही थी मोटी रकम, मना करने पर दीवार पर मार लिया सिर

निशा ने दीवार पर अपना सि‍र मारा और सबको ये बताया कि मैंने ये किया है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में नजर आ चुके करण मेहरा को सोमवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद इनसे पूछताछ की गई थी। हालांकि इन्हें मंगलवार को ही जमानत मिल गई। वहीं जमानत मिलने के बाद करण ने मीडिया से बात करते हुए अपना पक्ष रखा और कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी निशा के साथ  मारपीट नहीं की है। साथ में ही सोमवार की रात निशा और उनके बीच क्या हुआ था। इसके बारे में भी इन्होंने खुलकर बात की।

karan mehra nisha rawal

पत्नी निशा द्वारा मारपीट के लगाए आरोपों को गलत बताते हुए करण ने कहा कि ये बहुत दुख की बात है कि शादी के इतने साल बाद ये सब हो रहा है। पिछले एक महीने से हम लोगों के बीच कुछ सही नहीं था और इसपर हम डिस्कशन भी कर रहे थे। हम सोच रहे थे कि हमें अलग हो जाना चाहिए या हम क्या करें। निशा के भाई रोहित सेठिया भी घर आए हुए थे, जो कि इस मामले को हल करने में लगे हुए थे। निशा मेरे साथ नहीं रहना चाहती है और उसने एक एलिमनी अमाउंट मांगा था। जो की काफी ज्यादा था।

karan mehra nisha rawal

करण के अनुसार तलाक के बदले निशा काफी पैसे मांग रही थी। कुछ भी अमाउंट अगर निशा मांगेगी तो मैं कहां से लाउंगा। तलाक हो रहा था हमारा। मैं तो इतने पैसे नहीं ला सकता ना। सोमवार की रात निशा और उसके भाई रोहित ने पैसों को लेकर बात की। करण ने इतने सारे पैसे देने से मना कर दिया। जिससे निशा गुस्सा हो गई। करण के अनुसार रात 10 बजे वो मेरे पास आई। इस चीज को लेकर तब भी मैंने उन्हें कहा कि ये नहीं हो पाएगा। मुझसे तो उन्होंने कहा कि तुम लोग लीगल कर लेना फिर तो मैंने भी कहा की लीगल ही करते हैं।

karan mehra nisha rawal

उसके बाद मैं मेरे कमरे में आ गया। मैं अपनी मम्मी से बात कर रहा था। तभी निशा अंदर आई और उन्होंने मुझे, मेरी मम्मी मेरे पापा और मेरे भाई को गाली देना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं वो जोर जोर से चिल्लाने लगी। निशा ने मुझपर थूका। मैंने निशा को कहा कि आप बाहर जाएं फिर निशा ने मुझे धमकी दी देखो अब मैं क्या करती हूं।

karan mehra nisha rawal

करण के मुताबिक निशा ने दीवार पर अपना सि‍र मारा और सबको ये बताया कि मैंने ये किया है। निशा के भाई ने आकर मुझपर हाथ उठाया और मुझे असॉल्ट किया। मुझे थप्पड़ मारे और चेस्ट पर भी मारा। मैंने उनके भाई को कहा मैंने निशा को नहीं मारा है और आप घर के कैमरे में चेक कर लें। लेकिन कैमरे पहले से ही बंद कर रखे थे। इस दौरान निशा के भाई ने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दी। फिर उन्होंने पुलिस को बुलाया। करण के अनुसार पुलिस ने भी कुछ नहीं किया। क्योंकि उन्हें पता है कि सच क्या है। करण ने आगे कहा कि झूठा केस करोगे तो सच सामने तो आएगा ही।

Back to top button