बॉलीवुड

काम देने के बहाने करते थे मेरा यौन शोषण, मॉडल ने बॉलीवुड से जुड़े 9 लोगों पर लगाया आरोप

बॉलीवुड की दुनिया में काम देने के नाम पर महिलाओं के साथ होने वाला यौन शोषण किसी से छिपा नहीं है। आए दिन ऐसी खबरे सुनने को मिलती रहती है। कुछ साल पहले जब मीटू कैंपेन चला था तो कई महिलाओं ने अपने साथ हुई यौन शोषण की कहानी सुनाई थी। हाल ही में 28 साल की एक मॉडल ने बॉलीवुड से जुड़े 9 लोगों पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया है। इनमें एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, फोटोग्राफर कोल्स्टन जूलियन, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के फाउंडर अनिर्बान ब्लाह और टी सीरीज के कृष्ण कुमार शामिल हैं।

Jackky Bhagnani

मॉडल द्वारा मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में इन लोगों के के खिलाफ शिकायत लिखवाई गई है। मॉडल ने आरोप लगाया है कि इन लोगों ने फिल्म में काम देने के नाम पर उसके साथ 2014 से 2019 के मध्य यौन शोषण किया है। इस घटना की वजह से वह मानसिक तनाव झेल रही है। मॉडल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 kishan kumar

पुलिस की इस एफआईआर में निखिल कुमार, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, गुरुज्योत सिंह, कृष्ण कुमार और विष्णु इंदूरी जैसे लोगों का नाम भी है। मॉडल के मुताबिक वह इन सभी लोगों से अलह अलग जगहों और अवसरों पर मिली थी। मॉडल के अनुसार इन सभी लोगों ने मेरा यौन शोषण किया है। वहीं कोल्स्टन जूलियन पर तो महिला ने रेप का आरोप लगाया है। उधर प्रोड्यूसर अजीत ठाकुर ने मॉडल द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है कि मॉडल हमे ब्लैकमेल कर रही है।

Ajit Thakur

अजीत ठाकुर ने अपने वकील के माध्यम से एक बयान भी जारी किया है। उन्होंने मॉडल के आरोपों को सिरे से नकारते हुए इसे जालसाजी बताया है। उनका कहना है कि मॉडल ये सब मेरी इमेज खराब करने के लिए कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि मॉडल द्वारा मुझे ब्लैकमेल किए जाने के मेरे पास सबूत भी हैं। मुझ से पहले ये मॉडल और भी कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी है। मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। सच सबके सामने लाकर रहूंगा।

model

वहीं दूसरी तरफ मॉडल का कहना है कि मेरे पास आरोपियों के विरुद्ध सभी सबूत हैं फिर भी उनकी गिरफ़्तारी नहीं हो रही है। इस मामले को देख रहे इंस्पेक्टर सागर निकम का कहना है कि फिलहाल हम आरोपियों के खिलाफ सबूत एकत्रित कर रहे हैं। मामले की जांच चल रही है। बता दें कि मॉडल ने 18 मई को अपनी शिकायत लिखवाई थी। इसके बाद 26 मई को आईपीसी की संबंधित धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था।

आरोपियों की लिस्ट में फेमस फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे जैक भगनानी का भी नम शामिल है। जैकी भगनानी ने 2009 में ‘कल किसने देखा’ फिल्म से डेब्यू किया था। अभिनय में उनका सिक्का ज्यादा चला नहीं तो वे फिल्म प्रोड्यूस करने लगे। बीते कुछ वर्षों में वे कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। अभी जैकी भगनानी में है भी नहीं, वे विदेश में है। वे सितंबर तक भारत लौट सकते हैं।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button