दिलचस्प

शादी में DJ बजते ही खुद को रोक नहीं पाई देसी भाभी, किया जबरदस्त डांस, देखें Video

डांस (Dance) एक ऐसी चीज है जो लगभग सबको अच्छा लगता है। जब हम दिल खोलकर डांस करते हैं तो मन खुश हो जाता है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अच्छा नाचते हैं या खराब, बस खुश होकर नाचने का अपना एक अलग ही मजा होता है। खसकर जब डीजे चल रहा हो या शादी में बैंड बाजा बज रहा हो। शादी और बारात में नाचने की बात ही कुछ और है। वहां के माहौल में हर किसी के पैर थिरकने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Anurag Gupta (@divyankagupta42)

अब ऐसा ही शादी के डांस (Marriage Dance) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक देसी भाभी डांस (Desi Bhabhi Dance Video) करते दिखाई दे रही है। भाभी ने वैसे तो हेवी साड़ी पहन रखी है लेकिन जब बात डांस की आती है तो ये साड़ी भी भाभी को डांस फ्लोर पर ठुमके लगाने से नहीं रोक पाती है।

desi-bhabhi-dance-on-marriage-dj-went-viral

देसी भाभी का डांस बहुत ही शानदार होता है। वह पूरे आत्मविश्वास के साथ दिल खोलकर नाचती है। खासकर उनके चेहरे के हावभाव कमाल के होते हैं। देसी भाभी का यह डांस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग उनके डांस और अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं। इस दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके डांस को अभी तक एक करोड़ बीस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं इसे 6 लाख 50 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

भाभी का यह निराला डांस लोगों का दिल जीत रहा है। उन्हें देख बाकी महिलाएं भी सोच रही है कि हमे भी ऐसा डांस करना चाहिए। आमतौर पर यही देखा जाता है कि महिलाएं शर्म लाज के चक्कर में शादी में इतना खुलकर डांस नहीं करती है। वहीं दूसरी तरफ पुरुष शादी में ऐसा खुलकर डांस करते हैं कि सारी हदें पार कर देते हैं। फिर भी उन्हें कोई कुछ नहीं बोलत है, वहीं यदि कोई महिला ऐसा बिंदास डांस कर ले तो लोग बाते बनाने लगते हैं। ये चीज खत्म होना जरूरी है।

तो चलिए अब बिना किसी देरी के हम भी भाभी जी का ताबड़तोड़ डांस देख लेते हैं। इस डांस को देख आपका भी ठुमके लगाने को मन न करने लग जाए तो कहिएगा। ये डांस एक तरह से पूरा पैसा वसूल टाइप का है। उम्मीद करते हैं कि आपको पसंद आएगा। तो चलिए देखे इस डांस का वीडियो।

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर दिव्यंका गुप्ता नाम की एक महिला यूजर ने साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं ‘जब लोग कहते हैं कि आप हेवी साड़ी में डांस नहीं कर सकते हैं।’ बताते चलें कि श्वेता इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं। खसकर उनके इस डांस वीडियो के बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा आया है। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर और भी डांस वीडियो साझा कर रखे हैं। आप उनका एक और डांस यहां देख सकता हैं।

वैसे आप लोगों को ये डांस कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button