बॉलीवुड

सचिन तेंदुलकर की बेटी संग रिश्ते पर शुभमन गिल ने किया बड़ा ख़ुलासा, सरेआम कही दिल की बात

हमारे देश में हिंदी सिनेमा और क्रिकेट दोनों को ही फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों को ही देखने और पसंद करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. समय के साथ-साथ क्रिकेट को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है. हमारे देश में क्रिकेट को धर्म की तरह देखा जाता है. अक्सर भारतीय क्रिकेटर्स किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आज के सोशल मीडिया के दौर में क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं. ऐसे ही एक युवा क्रिकेटर हैं शुभमन गिल.

shubman gill

शुभमन गिल ने अपने शानदार खेल से भारतीय क्रिकेट टीम में भी जगह बना ली है. बता दें कि, वे इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि IPL में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलते हैं. वे इस टीम के सलामी बल्लेबाज हैं. IPL में शानदार खेल की बदौलत उन्हें भारतीय टीम तक में जगह मिल चुकी है. शुभमन ने अपने खेल के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी से भी सुर्खियां बटोरी है. उनका नाम अक्सर क्रिकेट के भगवान, मास्टर ब्लास्टर, भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता है.

shubman gill

अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चा होती रहती है कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आए दिन कुछ न कुछ ऐसा सामने आते रहता है जहां दोनों के रिश्ते में होने को लेकर चर्चा होने लगती है. हालांकि अब गिल ने खुद इस मामले पर बड़ी बात कह दी है.

shubman gill and sara tendulkar

दरअसल, हाल ही में शुभमन गिल ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से बातें की. हाल ही में गिल ने अपने फैंस से सवाल-जवाब सेशन के दौरान इस पर बड़ा ख़ुलासा किया है. बता दें कि, उनसे एक फैन ने सवाल किया था कि, क्या आप सिंगल हो ? गिल ने फैंस के सवाल का कुछ इस तरह से जवाब दिया.

shubman gill

गिल ने अपने जवाब में कहा कि, ”ओह हां ! मैं सिंगल हूं. आने वाले समय में भी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं हैं.” शुभमन के इस जवाब से तो यह साफ़ जाहिर होता है कि, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ उनका कोई लव रिलेशन नहीं है. गिल ने इस जवाब के साथ अपने और सारा के रिश्ते पर तमाम तरह की बातों और अफवाहों पर विराम लगा दिया है.

shubman gill

वर्कफ़्रंट की बात करें तो शुभमन गिल न्यूजीलैंड के ख़िलाफ़ होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए तैयारियां कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वे वर्क आउट करते हुए देखे जा सकते हैं. 29 मई को जारी किया गया यह वीडियो फैंस के साथ ही कई क्रिकेटर्स ने भी पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

18 जून को WTC के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम…

गौरतलब है कि, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में भारत और न्यूजीलैंड ने जगह बनाई है. दोनों टीमें WTC के फाइनल को अपने नाम करने के लिए लॉर्ड्स के मैदान में 18 जून से आमने-सामने होगी. भारतीय टीम इसके लिए 2 जून को भारत से रवाना होगी.

Back to top button
?>