बॉलीवुड

प्रेम चोपड़ा की नातिन को देख आप सारा अली और जाह्नवी को भूल जाएंगे, अदाएं कर देगी मदहोश

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में आती है और कई सालों से आ रही है. इनमे से कई फिल्में चल पाती है और कई फिल्में फ्लॉप हो जाती है. जब से भारत में फिल्में बनना शुरू हुई है तब से हमने कई एक्टर्स को देखा है. कई सारे नाम आए काम किया और गए. हमने कई एक से बढ़कर एक हैंडसम अभिनेता को देखा है. जिन्हे हम हीरो के नाम से भी जानते है. गुरुदत्त से राजकुमार फिर अमिताभ उसके बाद शाहरुख और अब रणवीर सिंह तक. ये उन लोगों के नाम है जिन्होंने हीरो बनकर नाम कमाया है. आपने ये कई बार सोचा होगा कि अगर फिल्म में हीरो नहीं होंगे तो फिल्म कैसे चलेगी. लेकिन क्या कभी ये सोचा है अगर फिल्म में विलेन नहीं होगा तो क्या होगा.

prem chopra

बॉलीवुड की फिल्म्स में विलेन की ख़ास अहमियत होती है. वो विलेन ही है जो फिल्म में एक एक्टर को हीरो बनने का मौका देते है. विलेन जितना ज्यादा स्ट्रांग होगा, हीरो का किरदार भी उतना ही स्ट्रांग बनेगा. बॉलीवुड में इतने सालों में कई विलेन आए है जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना तो नहीं लेकिन खुद से डरना जरूर सिखाया है. आज चाहे गुलशन ग्रोवर हो या फिर पुराने ज़माने में अभिनेता प्राण हो इनके बीच में कई विलेन हमें देखने को मिले.

sanchi bhalla

प्राण के बाद कई सारे एक्टर्स ने फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया था, लेकिन ऐसे बहुत कम ही थे जिनके किरदार जनता के मन में रच बस गए हो. इन्ही विलेन में से एक थे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा. प्रेम चोपड़ा ने अपने करियर में कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाया. उनके किरदार हमेशा ही यादगार रहे, जिसमे उनका एक डायलॉग तो आज तक लोगों को याद है. ‘प्रेम नाम है मेरा प्रेम’ आज हम आपको प्रेम चोपड़ा की निजी जिंदगी के बारे में बताने ले चलते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla)

sanchi bhalla

एक्टर प्रेम चोपड़ा की तीन बेटिया हैं. रकिता चोपड़ा नंदना, पुनिता चोपड़ा भल्ला और प्रेरणा चोपड़ा जोशी. उनकी बेटी पुनिता ने एक्टर-सिंगर विकास भल्ला से शादी की और दोनों के दो बच्चे हैं. बेटी सांची भल्ला और बेटा वीर भल्ला. उनकी बेटी सांची मॉन्ट्रियल में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और काफी सुंदर और अट्रैक्टिव है. सांची भल्ला दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा की नातिन हैं. सांची का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम वीर भल्ला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla)

sanchi bhalla

पिछले कुछ समय से प्रेम चोपड़ा की नातिन सांची भल्ला सोशल साइड्स पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. सांची अब तक इस ग्लैमर वर्ल्ड से अभी बहुत दूर हैं, लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि वह जब भी वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से पहले से मोजूद एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देंगी. एक्टर शरमन जोशी रिश्ते में सांची के मौसा लगते है उन्होंने प्रेम चोपड़ा की सबसे छोटी बेटी प्रेरणा भल्ला से शादी की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Bhalla (@sanchibhalla)

सांची इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में वह काफी स्टाइलिश और बोल्ड दिखाई देती हैं. सांचीअभी अमेरिका में रह रही हैं.

Back to top button