बॉलीवुड
Trending

हरियाणवीं “मैडम” के दीवाने हुए लोग, एक दिन में करीब 20 लाख लोगो ने देखा वीडियो

काका वर्ल्ड के नए हरियाणवी गाने ‘मैडम’ की धूम! देखें वीडियो...

भारत के हर हिस्से का अपना अलग-अलग लोक परम्परा है। साथ ही साथ लोक संगीत वग़ैरह भी। फ़िर भी कुछ वर्षों पहले तक सिर्फ़ बॉलीवुड गानों और फिल्मों की चर्चा अधिक होती थी, लेकिन अब परिवेश बदल चुका है। अब चर्चा सिर्फ़ बॉलीवुड के गानों और फिल्मों की नहीं होती बल्कि हरियाणवी, भोजपुरी, पंजाबी और तमिल जैसी भाषा की फिल्मों और गानों की भी धूम मची रहती है। लोगों को अलग-अलग प्रकार के गीत गुनगुनाते सुना जा सकता है।

haryanvi song

वैसे हरियाणवी गाने की बात आते ही चंद नाम लोगों के जुबाँ पर आ जाते हैं। वह है सपना चौधरी, रेणुका पंवार और प्रांजल दिया का, लेकिन हम आपको बता दें कि हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में ऐसे भी कई नाम है जो दमदार प्रस्तुति देते या देती है। इन्हीं में से एक नाम अब सोशल मीडिया की गलियों में धूम मचा रहा है।

New Haryanvi Songs

जी हां हम बात कर रहें हैं काका वर्ल्ड के नए हरियाणवी गाने “मैडम” की। जिस गाने ने कहीं न कहीं पारंपरिक हरियाणवीं गाने की लकीर को तोड़ने का काम किया है। यह गाना हरियाणा के पारंपरिक गानों और उसमें इस्तेमाल होने वाले सेट से बिल्कुल जुदा है।


जो हरियाणवीं म्यूजिक इंडस्ट्री अपने देशी अंदाज़ के लिए जानी जाती रही है। उसे बदलने का काम काका वर्ल्ड जैसे नाम कर रहें हैं। उनका नया गाना पूरी तरीक़े से एक रैप सांग है, जिसे एक बेहद ही खूबसूरत बीच के किनारे फिल्माया गया है। गौरतलब हो इस गाने को काका वर्ल्ड और सवालीना पर फिल्माया गया है। जिसमें सवालीना अपनी अदाओं का जादू दिखा रही है। बता दें कि इस गाने का सुरूर इस कदर दर्शकों पर छाया है कि इसे 24 घण्टे से भी कम समय मे क़रीब 20 लाख के क़रीब लोग देख चुके हैं।

Back to top button