बॉलीवुड

एक बार फिर पुराने गिले-शिकवे भूलकर गले मिले राखी-मीका, कभी सिंगर ने जबरदस्ती किया था Kiss

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर उनका एक हालिया वीडियो ख़ूब चर्चाओं में बना हुआ है. जिसमें वे मशहूर गायक मीका सिंह के साथ देखने को मिल रही है.

rakhi sawant and mika singh

सोशल मीडिया पर मीका सिंह और राखी सावंत का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. राखी सावंत पैपराजी के सामने खड़ी हुई है, वहीं दूसरी ओर मीका सिंह राखी सावंत से मिलने के लिए आते हुए दिखाई देते हैं. मीका को देखते ही फोटोग्राफर्स ‘सिंह इज किंग’ कहने लगते हैं. इस दौरान राखी और मीका के बीच कुछ ऐसा होता है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा हो रही है.

rakhi and mika singh

दरअसल, वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मीका सिंह सड़क के किनारे से राखी से मिलने के लिए आते हैं. फैंस दोनों को एक साथ देखकर हैरान हो गए. हैरानी की बात तो यह है कि यह दोनों वीडियो में हंसते और एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं और राखी मीका के पैर छूते हुए भी देखी गई. दोनों को साथ में मुंबई के लोखंडवाला में एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

rakhi and mika singh

इस वीडियो को विरल भयानी नाम के फोटॉग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. साथ ही उन्होंने दोनों एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें दोनों के बीच दोस्ती होने की जानकारी दी है. बता दें कि, दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे. साल 2006 में मीका सिंह की बर्थडे पार्टी के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल, मीका सिंह की जन्मदिन की पार्टी में राखी सावंत ने भी हिस्सा लिया था. मीका ने केक काटने के बाद राखी सावंत को खुल्लम खुल्ला लिपलॉक किया था. राखी इस घटना से हैरान हो गई थी और मीका की इस हरकत ने उन्हें परेशान कर दिया. इसके बाद मीका को सबक सिखाने के लिए राखी सावंत ने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि, दोनों के बीच रिश्ते ठीक हो चुके हैं.

rakhi and mika singh

यह वायरल वीडियो दोनों के फैंस के बीच लगातार चर्चा में है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि, दोनों के बीच लिपलॉक मामले को लेकर हुए विवाद के बाद सुलह बहुत पहले ही हो चुकी थी. हालांकि दोनों को साथ देखकर एक बार फिर उस घटना को यूजर्स याद कर रहे हैं.

rakhi sawant and mika singh

Back to top button