बॉलीवुड

दो अफेयर, करियर के पीक पर शादी फिर धोखा, आज सिंगल मदर बनकर जिंदगी काट रही महिमा चौधरी

शादी के एक साल बाद ही प्रेग्नेंट कर भाग गया था महिमा चौधरी का पति

शाहरुख़ खान की फिल्म परदेश किसे याद नहीं होगी. इस फिल्म के गानें से लेकर एक्टिंग और कहानी तक सब कुछ दर्शकों को काफी पसंद आया था. फिल्म का एक एक गाना हिट हुआ था. शाहरुख़ खान के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) भी नज़र आई थी. अपनी खूबसूरती और मासूमियत से एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म के बाद से ही वह रातों रात स्टार बन गई थी.

mahima chaudhary

महिमा चौधरी का ग्राफ शुरुआत में काफी ऊँचा रहा लेकिन बाद में वह गिरता गया. इसी तरह ही उनकी निजी जिंदगी भी रही है. कभी ऊँची कभी नीची. आज महिमा चौधरी फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर हो चुकी है. महिमा अपने करियर के सबसे अच्छे समय पर थी ऐसे में उनकी पहली बार मुलाकात टेनिस स्टार लिएंडर पेस से हुई थी. दोनों की पहली ही मुलाकात के बाद इन दोनों की नज़दीकियां बढ़ने लगी. फिर दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया.

mahima chaudhary leander paes

महिमा चौधरी भी लिएंडर पेस के लिए पूरी तरह से पागल हो रही थी. वह लिएंडर का मैच देखने के लिए टेनिस कोर्ट भी जानें लगी थी. इन दोनों का ये रिश्ता लगभग 3 साल तक चला लेकिन बाद में सब कुछ खत्म हो गया. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि महिमा के साथ रहते हुए लिएंडर का नाम बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई के साथ भी जुड़ने लगा था. इन दोनों की खबरें हर जगह फ़ैल रही थी. इतना होना ही काफी नहीं था कि महिमा ने एक बार दोनों को एक साथ पकड़ लिया था. बस यही से दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Aryana Chaudhry

mahima chaudhary

2003 में महिमा फिर से अकेली हो गई थी. इसके बाद उनकी मुलाकात 2006 में आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से हुई थी. इन दोनों का रिश्ता काफी समय तक चला. वहीं कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इस रिलेशनशिप के दौरान ही मैमा प्रेग्नेंट हो गई थी. जब उनका बेबी बंप दुनिया के सामने आ गया तो उन्होंने बॉबी संग शादी करने का फैसला किया. इसके बाद मार्च 2006 में दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों ने अमेरिका के ‘लास वेगास’ के एक होटल में बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी.

Aryana Chaudhry

mahima chaudhary

इन दोनों ने इसके बाद 23 मार्च 2006 को दोनों ने बंगाली रिती-रिवाजों से शादी की थी. इस शादी को काफी सीक्रेट रखा गया था. अपनी शादी के चंद महीने बीतने के बाद ही 2007 में उन्होंने अपनी बेटी अर्याना को जन्म दिया था. इस बीच उनकी दूरिया उनके पति से बढ़ने लगी थी. दोनों ही एक दूसरे को तलाक दिए बिना अलग हो गए. महिमा आज सिंगल मदर है. वह अपनी बेटी को अकेले ही बड़ा कर रही है.

Back to top button